शहीद नवीन सिंह की शहादत पर है नाज : रवि किशन

अंतिम यात्रा में शामिल होकर शहीद को दी श्रद्धांजलि


गोरखपुर

 गोरखपुर के लोकप्रिय सांसद रवि किशन शुक्ला ने देश की रक्षा के लिए अपने प्राणों की आहूति देने वाले वीर शहीद नवीन सिंह के पैतृक गांव भगवानपुर पहुंचकर वीर शहीद को  अपनी विनम्र श्रद्धांजलि अर्पित की। साथ ही परिवार को ढांढस भी बंधाया। इस मौके पर सांसद रवि किशन ने कहा कि शहीद के परिवार के साथ इस अपार दुख की घड़ी में हम सभी साथ हैं और इस परिवार को पूर्ण सहयोग देने का आश्वासन भी दिया। सांसद रवि किशन ने घाट पर अंतिम संस्कार के पूर्व श्रद्धासुमन अर्पित करते हुए और शहीद को अंतिम सलाम किया। सांसद ने अपनी भावना को फेसबुक वाल पर कुछ ऐसे लिखा है कि हर आंखें भारी थीं और हर चेहरा मायूस था। लोग गमगीन थे, भगवानपुर गांव के लाल नवीन सिंह की 23 वर्ष की उम्र में देश के लिए शहादत को देखकर! लोग जोश भरे अंदाज में वीर सपूत के नाम के नारे लगा रहे थे।

नवीन सिंह का बलिदान याद रखेगा हिंदुस्तान, नवीन बाबू अमर रहें, आप पर देश एवं हम सबको नाज है..। हम सबकी संवेदनाएं परिवार के साथ है। गोरखपुर के लाल को विनम्र श्रद्धांजलि..! 

नम आँखो के साथ शहीद नवीन सिंह जी क़ो अपनी श्रद्धा सुमन अर्पित किया,वीर सपूत क़ो अंतिम सलाम .! आज शहीद के सम्मान में जन सैलाब उमड़ पड़ा है,गोरखपुर और पूर्वांचल की धरती और आसमान सभी रो पड़े हैं। सांसद ने कहा कि गर्व है उस परिवार पर जिस परिवार में देशभक्त नवीन सिंह ने जन्म लिया! आज दुःख का पहाड़ टूटा है फिर भी देश के लिए कुर्बानी पर उस परिवार को गर्व है।

ऐसे माता-पिता को उनके चरणों में मेरा कोटि कोटि नमन है..! सांसद ने कहा ‌िक परिवार के साथ हम सभी की संवेदना जुड़ी है.. नमन है शहीद के चरणों में..!


Post a Comment

[blogger]

MKRdezign

Contact Form

Name

Email *

Message *

Powered by Blogger.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget