ससुराल की दहलीज पर कदम रखते ही दुल्हन की मौत

नालंदा

बिहार के नालंदा के सोहसराय थाना क्षेत्र के बंधु बाजार से एक सनसनीखेज खबर सामने आई है। दरअसल, बंधु बाजार के निवासी मनोज पंडित के पुत्र विकास की सोमवार की रात शादी हुई थी और मंगलवार की सुबह दुल्हन ससुराल पहुंची, लेकिन उसने दहलीज पर ही दम तोड़ दिया। जबकि दुल्हन की मौत होने से दोनों परिवार में कोहराम मच गया है। बता दें कि बिहार के नवादा के निवासी गोपाल पंडित की पुत्री आरती की शादी बिहारशरीफ के सोहसराय बंधु बाजार निवासी मनोज पंडित के पुत्र विकास से सोमवार को हुई थी। उस दौरान सब कुछ ठीक ठाक चल रहा था। इसके बाद विकास अपनी दुल्हन को विदा करा कर मंगलवार की सुबह घर लाया। वहीं, दुल्‍हन के घर आने के बाद उसे गाड़ी से उतारने की रस्‍म की तैयारी चल रही थी। लेकिन इस बीच उसकी तबीयत बिगड़ने के बाद खुशी की माहौल अचानक गम में बदला गया।

शादी के बाद घर पहुंची दुल्‍हन की दूल्‍हा के घर की महिलाएं गाल सिकाई कर रही थीं, उसी दौरान दुल्हन की तबीयत बिगड़ने लगी। आनन फानन में उसे इलाज के लिए सदर अस्पताल ले गए जहां डॉक्‍टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। हालांकि इस दौरान दोनों परिवार के लोग कोरोना के भय से भी आशंकित थे। इसी बीच दुल्‍हन की कोरोना जांच भी हुई, लेकिन रिपोर्ट निगेटिव आयी है।

इधर मृतका आरती के भाई की मानें तो कल रात से उसे पेट दर्द और उल्टी हो रही थीं। शादी के कारण कोई ध्यान नहीं दे रहा था। आज सुसराल पंहुचते ही उसकी अचानक तबीयत खराब हो गयी जिसके बाद उसकी मौत हो गयी। मौत की खबर सुनते ही दोनों परिवार में कोहराम मच गया। यकीनन बेटी के डोली में विदा होने के चंद घंटों में ही उसे अर्थी पर विदा करने पर मजबूर होना पड़ा।


Labels:

Post a Comment

[blogger]

MKRdezign

Contact Form

Name

Email *

Message *

Powered by Blogger.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget