टेक्‍नो ने क्रिस इवांस को बनाया ब्रांड एंबेसेडर

chris evans

शेंझेन, चीन

ग्लोबल प्रीमियम स्मार्टफोन ब्रांड टेक्‍नो ने आज दुनिया भर में मशहूर अभिनेता क्रिस इवांस के साथ ब्रांड एंबेसेडर के तौर पर अपनी साझेदारी की घोषणा की। मार्वल यूनिवर्स सीरीज की फिल्मों में कैप्टन अमेरिका के तौर पर दुनिया भर में लोकप्रियता बटोर चुके करिश्माई अभिनेता क्रिस इवांस में इस तरह के बहुत सारे गुण और खासियतें हैं, जो टेक्‍नो ब्रैंड के समान हैं। इसमें खासतौर से टेक्‍नो की “स्टॉप ऍट नथिंग” ब्रैंड फिलॉस्फी है, जिसका उद्देश्य हमेशा लोगों को दिल से जवान रहने और हमेशा अपना सर्वश्रेष्ठ देने के लिए के लिए प्रेरित करना है। टेक्‍नो के साथ साझेदारी के बारे में बताते हुए क्रिस इवांस ने कहा कि मैं टेक्‍नो के साथ भागीदारी कर काफी खुश हूं। यह एक इनोवोटिव स्मार्टफोन ब्रैंड हैं, जो उभरते हुए बाजारों में उपभोक्ताओं को नवीनतम स्मार्टफोन तकनीक मुहैया कराता है।

 चाहे वह किसी का फोन कॉल हो, जिससे आप बहुत प्यार करते हों या कोई ऐसी तस्वीर हों, जिसे आप एक बेशकीमती याद के रूप में अपने साथ रखना चाहते हों, स्मार्टफोन टेक्‍नोलॉजी इन सभी के केंद्र में है। इस तरह के जबर्दस्त ब्रैंड के साथ काम करना वास्तव में काफी प्रेरणादायक है, जो लोगों को बाजार में ज्यादा से ज्यादा संभावनाओं की खोज करने के लिए प्रोत्साहित करती है और इससे कम पर कोई भी समझौता नहीं करती।

टेक्‍नो मोबाइल के जनरल मैनेजर स्टीफन हा ने कहा कि टेक्‍नो लोगों तक बेहतरीन टेक्‍नोलॉजी को पहुंचाने के लिए प्रतिबद्ध है। यह उपभोक्ताओं को अपनी मौजूदा सीमित क्षमताओं से आगे बढ़कर संभावनाओं की नई दुनिया को तलाशने की इजाजत देती है।


Labels:

Post a Comment

[blogger]

MKRdezign

Contact Form

Name

Email *

Message *

Powered by Blogger.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget