श्वेता तिवारी ने सनाया ईरानी को किया रिप्लेस

shweta tiwari

पॉपुलर रियलिटी शो ‘खतरों के खिलाड़ी 11’ के लिए कल कई सारे स्टार साउथ अफ्रीका के लिए निकल चुके हैं और अब वहां पर वो आने वाले शो की शूटिंग करेंगे। इस साल शो में एक्ट्रेस सनाया ईरानी हिस्सा लेने वाली थीं, हालांकि आखिरी समय में उन्होंने इस शो से बैक आउट कर दिया है और उनकी जगह पर टीवी की बहू श्वेता तिवारी को फाइनल कर लिया गया है जो टीम के साथ केप टाउन रवाना हो चुकी हैं।

श्वेता को मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया था जहां से वह केप टाउन के लिए रवाना हो गई हैं। बता दें कि मकर्स श्वेता को पहले ही शो का हिस्सा बनाना चाहते थे लेकिन किसी वजह से उन्होंने शो को मना कर दिया था और फिर से मौका मिलेन पर वो शो से जुड़ गई है। एयरपोर्ट में एक्ट्रेस स्लीवलेस टॉप और बैल-बॉटम जींस में नजर आई थीं। बीते दिनों श्वेता अपने शानदार ट्रांसफॉर्मेशन को लेकर काफी सुर्खियों में रही हैं उन्होंने खुद की बॉडी पर काफी मेहनत की है और उनकी लगातार फोटो वायरल हुई है जिसमें उनकी फिटनेस को देखकर आप नहीं कह सकते हैं कि वो 40 की हो चुकी हैं। 

इस साल शो में बिग बॉस 13 के तीन कंटेस्टेंट निक्की तंबोली, राहुल वैद्य और अभिनव शुक्ला नजर आने वाले हैं। इनके अलावा दिव्यांका त्रिपाठी, विशाल आदित्य सिंह, आस्था गिल, महक चहल, अर्जुन बिजलानी, वरुण सूद, अनुष्का सेन, सौरभ राज जैन और सना मकबूल जैसे सेलेब्स भी शो में खतरनाक स्टंट करते नजर आएंगे।


Labels:

Post a Comment

[blogger]

MKRdezign

Contact Form

Name

Email *

Message *

Powered by Blogger.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget