'इन आंखों की मस्ती के मस्ताने हजारों हैं'

akshara haasan

एक्ट्रेस अक्षरा हासन ने भले ही कुछ फिल्मों में काम किया हो लेकिन उनका नाम सिनेमा इंडस्ट्री में काफी पॉप्युलर है। इस समय वह अपने लेटेस्ट फोटोशूट को लेकर एक बार फिर चर्चा में है। अक्षरा हसन ने अपने फोटोशूट की तस्वीरों को सोशल मीडिया पर शेयर किया है।

अक्षरा हासन ने हाल ही में एक फोटोशूट करवाया है और तस्वीरों को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। उन्होंने वाइट कलर की ड्रेस पहन रखी है और आपकी नजरें उनकी तस्वीरों पर टिक जाएंगी। ऐक्ट्रेस की तस्वीरों पर फैंस जमकर कॉमेंट कर रहे हैं। अक्षरा हासन की खूबसूरती देख आप यही गुनगुनाएंगे 'इन आंखों की मस्ती के मस्ताने हजारों हैं।'

कमल हासन और सारिका ठाकुर की बेटी अक्षरा हसन का साल 1991 में जन्म हुआ था। अक्षरा हसन की बड़ी बहन श्रुति हासन भी ऐक्ट्रेस हैं और कई फिल्मों में नजर आ चुकी हैं।

अक्षरा हासन ने साल 2010 में राहुल ढोलकिया के साथ असिस्टेंट डायरेक्टर के तौर पर काम किया था। इस फिल्म में उनकी सारिका ठाकुर थीं।

अक्षरा हसन ने साल 2015 में रिलीज हुई डायरेक्टर आर बाल्की की फिल्म 'शमिताभ' से डेब्यू किया था। इस फिल्म में अक्षरा हासन के साथ अमिताभ बच्चन और धनुष भी थे। इसके अलावा उन्होंने साउथ की फिल्मों में काम किया है।

अक्षरा हासन अपनी मां सारिका ठाकुर के साथ मुंबई में रहती हैं। अक्षरा हासन बौद्ध धर्म को मानती हैं और उनके तौर-तरीकों को फॉलो करती हैं।


Labels:

Post a Comment

[blogger]

MKRdezign

Contact Form

Name

Email *

Message *

Powered by Blogger.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget