केरल में कोरोना विस्‍फोट

400 पाद‌िरयों पर FIR

corona test

तिरुवनंतपुरम

दक्षिणी राज्य केरल में कोरोना ने फिर से कहर मचाना शुरू कर दिया है। प्रदेश में गुरुवार को कोरोना के रेकॉर्ड मामले सामने आए हैं। 24 घंटों के भीतर 42 हजार 464 लोगों में कोरोना का संक्रमण पाया गया है। वहीं एक दिन में 63 लोगों की इस महामारी से मौत भी हो गई। कोरोना से प्रदेश में बिगड़ते हालात को देखते हुए मुख्यमंत्री पिनराई विजयन ने केरल में संपूर्ण लॉकडाउन का ऐलान कर दिया है। यह शनिवार से लागू होगा और 16 मई तक जारी रहेगा।

जानकारी के मुताबिक, केरल में कोरोना के ऐक्टिव मरीजों की संख्या 3 लाख 90 हजार 906 हो गई है। वहीं अभी तक 13 लाख 89 हजार 515 लोग कोरोना से ठीक हो चुके हैं। गुरुवार को 27 हजार 152 लोगों ने कोरोना को परास्त करने में सफलता पाई है। स्वास्थ्य विभाग के आंकड़ों के मुताबिक गुरुवार को 42 हजार 464 नए मरीज मिले हैं, जबकि 63 लोगों की मौत हुई है। केरल में कोरोना की इस तूफानी रफ्तार को देखते हुए नवनिर्वाचित मुख्यमंत्री पिनराई विजयन ने प्रदेश में 16 मई तक के लिए लॉकडाउन का ऐलान कर दिया है।

केरल पुलिस ने गुरुवार को चर्च ऑफ साउथ इंडिया (CSI) दक्षिण केरल के बिशप फादर धर्मराज रसालम समेत 400 लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया है। यह केस पिछले महीने इडुक्की जिले में हिल स्टेशन मुन्नार में एक धार्मिक आयोजन में कोविड-19 प्रोटोकॉल की धज्जियां उड़ाने के आरोप में दर्ज किया गया है। बता दें कि पिछले सप्ताह कोरोना वायरस संक्रमण की वजह से दो पादरियों की मौत के बाद यह घटना सामने आई। तब से लेकर अभी तक 100 से अधिक पादरियों की कोरोना वायरस रिपोर्ट पॉजिटिव आई है।


Post a Comment

[blogger]

MKRdezign

Contact Form

Name

Email *

Message *

Powered by Blogger.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget