सरकार से नाराज जनता ने दिया भाजपा का साथ : फड़नवीस

fadanvis

मुंबई

पंढरपुर -मंगलवेढा विधानसभा के उपचुनाव में पार्टी को मिली जीत से उत्साहित राज्य के पूर्व मुख्यमंत्री और विपक्ष नेता देवेंद्र फड़नवीस ने राज्य की सत्ताधारी पार्टियों की  जमकर आलोचना की। फड़नवीस ने कहा कि महाविकास आघाड़ी सरकार के पिछले डेढ़ साल के कार्यों को देखते हुए पंढरपुर की जनता ने सरकार को आइना दिखाया है। मतदाताओं का आभार प्रकट करते हुए उन्होंने कहा कि राज्य में शिवसेना के नेतृत्व में सरकार बनने के बाद तीनों पार्टियों ने मिलकर चुनाव लड़ा है। इस चुनाव को जितने के लिए तीनों पार्टियों ने साम,दाम,दंड भेद के साथ -साथ प्रशासन और पैसे का भरपूर उपयोग किया, लेकिन यहां की जनता ने उसे नकारते हुए भाजपा को चुना।  फड़नवीस ने कहा कि हमने एक रणनीति बनाकर यह चुनाव लड़ा था, इसलिए हमारी पार्टी के उम्मीदवार की जीत हुई। पिछले कई वर्षों से विधायक प्रशांत परिचरक और उमेश परिचारक जमीनी स्तर पर उतरकर राम-लक्ष्मण की तरह मिलकर काम कर रहे थे।

जनता बेहद नाराज

विपक्ष नेता देवेंद्र फड़नवीस ने कहा की राज्य की महाविकास आघाडी सरकार के कार्यों से जनता बेहद नाराज है, जिसका परिणाम पंढरपुर की उपचुनाव में उन्होंने दिखा दिया है। कोरोना काल के दौरान सरकार की तरफ से जनता को मदद नहीं मिली इसके अलावा उनके बिजली कनेक्शन काट दिए गए किसानों ऐसे कई घटनाएं हैं, जिससे जनता सरकार की कार्यभार से बहुत नाराज है। फड़नवीस ने कहा की इस पूरे उपचुनाव में पार्टी के सभी सांसद,विधायक सहित सभी नेताओं ने बढ़िया काम किया खासकर सोलापुर लोकसभा के सांसद और विधायक विजय देशमुख ने जमीनी स्तर पर जाकर जनता से मुलाकात कर और उनकी समस्याओं को सूना।

विट्ठल भगवान के आशीर्वाद से मिली जीत

पूर्व सीएम फड़नवीस ने कहा की पंढरपुर में विराजमान भगवान विठ्ठल केआशीर्वाद से भाजपा को यह जीत हासिल हुआ है,जिसके लिए उनका मैं धन्यवाद करता हूं। उन्होंने कहा कि आघाड़ी सरकार को हार पर विचार करना चाहिए।

अवताडे को जीत की बधा: आरएन सिंह

भाजपा विधायक एवं उत्तर भारतीय संघ, मुंबई के अध्यक्ष आरएन सिंह ने पंढरपुर विधानसभा उपचुनाव में भाजपा प्रत्याशी समाधान अवताडे की विजय पर उन्हें बधाई दी है। साथ ही इस विजय के लिए पूर्व मुख्यमंत्री और महाराष्ट्र विधानसभा में विपक्ष के नेता देवेंद्र फडनवीस, प्रदेश भाजपा अध्यक्ष चंद्रकांत पाटिल का अभिनंदन किया है। उन्होंने यहां जारी एक बयान में कहा कि समाधान अवताडे की जीत यह साबित करती है कि राज्य की महाविकास आघाड़ी सरकार के प्रति जनता का विश्वास दिनोंदिन कम हो रहा है। जनता इनके कुशासन से तंग है और भाजपा को इनके विकल्प के रूप में देख रही है।


Labels:

Post a comment

[blogger]

MKRdezign

Contact form

Name

Email *

Message *

Powered by Blogger.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget