सोनिया गांधी को जेपी नड्डा का जवाब

लोगों को गुमराह न करे कांग्रेस

jp nadda

नई दिल्ली

कोरोना वायरस को लेकर लगातार केंद्र सरकार पर हमलावर रही कांग्रेस को भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने करारा जवाब दिया है। नड्डा ने कांग्रेस की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी को लिखा कि एक तरफ जहां पूरा देश मजबूती के साथ कोरोना से लड़ रहा है, तो वहीं कांग्रेस के शीर्ष नेता लोगों को गुमराह करने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं। लगातार कांग्रेस की तरफ से संकट के समय में कोरोना को लेकर आतंक और डर का माहौल बनाया जा रहा है। 

नड्डा ने आगे कहा कि वह कांग्रेस द्वारा किए जा रहे ऐसे आचरण से दुखी हैं, लेकिन उन्हें आश्चर्य नहीं है। वहीं दूसरी तरफ भाजपा नेता ने कहा कि कांग्रेस पार्टी में कुछ सदस्य ऐसे भी हैं, जो लोगों की मदद करने के लिए सराहनीय कार्य कर रहे हैं, लेकिन इनकी मेहनत पार्टी के शीर्ष नेताओं द्वारा फैलाई जा रही नकारात्मकता से सराहनीय कार्य को सही दिशा नहीं मिल पा रही है।

पिछले साल जब साइंटिस्ट, डॉक्टर वैक्सीन खोजने के लिए लगातार कोशिशें कर रहे थे, तब आपकी पार्टी ने इन कोशिशों का मजाक उड़ाने का कोई भी मौका नहीं छोड़ा। भारत में बनी वैक्सीन गर्व का विषय होनी चाहिए थी, इसकी जगह कांग्रेस ने इस पर लोगों के मन में शंका जाहिर की। आपकी पार्टी के मुख्यमंत्री तक ऐसा कर रहे थे। जिस देश में वैक्सीन को लेकर कोई हिचकिचाहट नहीं रही है, उस देश में सदियों की सबसे बड़ी महामारी में संशय पैदा करने की कांग्रेस ने भरसक कोशिश की है। 


Post a Comment

[blogger]

MKRdezign

Contact Form

Name

Email *

Message *

Powered by Blogger.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget