कांट्रोवर्सी के चलते सलमान बदलेंगे अपनी इस फिल्म का टाइटल

salman khan

सलमान खान का यूं तो विवादों से पुराना नाता है। उनकी कोई फिल्म आए और उसपर कॉन्ट्रोवर्सी ना हो ऐसा नहीं होता। सलमान ने अब विवादों से बचने के लिए जुगत लगाना सीख लिया है। और हो भी क्यों न आखिर करोड़ों रुपयों की लागत से फिल्में बनती हैं कॉन्ट्रोवर्सी के चलते कौन नुकसान उठाना चाहेगा। इसको देखते हुए सलमान अब बड़ा फैसला लेने की तैयारी में हैं।

विवादों से बचने के लिए लिया फैसला

खबरों की माने तो जल्द ही सलमान खान अब अपनी एक शेड्यूल हो चुकी फिल्म का टाइटल बदलने बाले हैं। इस फिल्म का नाम अब तक ‘कभी ईद कभी दीवाली’ था। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक सलमान खान को लगता है कि इस टाइटल से आगे चलकर विवाद हो सकता है।

अक्षय को भी बदलना पड़ा था टाइटल

सलमान ने अपने पिछले अनुभवों को देखते हुए ये फैसला लिया है। दरअसल सलमान के जीजा आयुष की पहली फिल्म का नाम पहले ‘लव रात्री’ था जिसपर विवाद शुरू हो गया। बाद में इसका नाम बदलकर लव यात्री रखना पड़ा। कुछ ऐसा ही अक्षय कुमार की फिल्म के साथ भी हुआ था। उनकी फिल्म लक्ष्मी का नाम पहले लक्ष्मी बम था जो कि साल 2020 में दिवाली पर रिलीज हुई थी। लोगों की भावनाएं लक्ष्मी के साथ बम जोड़े जाने पर आहत हो गईं। फिर क्या था अक्षय को फिल्म का नाम बदलना पड़ा।

तांडव पर भी हुआ विवाद

कुछ ऐसा ही वेबसीरीज तांडव के साथ भी हुआ। इसके खिलाफ कई शहरों में इतने केस दर्ज करा दिए गए कि इसके मेकर्स को सुप्रीम कोर्ट और हाई कोर्ट्स के चक्कर लगाने पड़े। सीरीज में बदलाव करने पड़े। बिना शर्त माफी मांगनी पड़ी और सुप्रीम कोर्ट तक से फटकार सुननी पड़ी।

ये सब देखकर सलमान खान की आंखें खुल गई। वो अपनी साथी प्रोड्यूसर साजिद नाडियाडवाला के साथ मिलकर इस फिल्म को बनाने जा रहे हैं। सलमान नहीं चाहते कि इसके टाइटल को लेकर कोई विवाद हो। इस फिल्म को फरहाद सामजी डायरेक्ट करने वाले हैं।


Labels:

Post a comment

[blogger]

MKRdezign

Contact form

Name

Email *

Message *

Powered by Blogger.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget