फिर लौट आया नथ का फैशन


चेहरे पर चमकती नथ आपकी खूबसूरती में चार चांद लगा देती है। यही वजह है कि नथ का फैशन एक बार फिर लौट आया है। वेडिंग सीजन में नथ का जलवा बरकरार है। ना सिर्फ बॉलीवुड सेलेब्रिटीज, बल्कि सिटी गल्र्स भी इसको प्रिफरेंस दे रही हैं। इंटरनेट मीडिया पर इन दिनों शेयर किए जाने वाले वीडियो में भी बड़ी नाथ का फैशन ट्रेंड दिखाई देता है इसके साथ ही कई सेलिब्रिटीज अपने फोटोशूट में बड़ी नथ को जारी कर रही है। इन दिनों डिजाइनर्स भी नथ में डिफरेंट क्रिएशन लेकर आ रहे हैं।

न्यू नथ डिजाइंस 

हल्के क्राफ्ट वर्क और चेन से जुड़ी हुई नथ बंगाली लुक देती है, वहीं रिंग वाली नथ एलेगेंट लगती है। राजस्थानी लुक के लिए गल्र्स जड़ाऊ नथ पहन सकते हैं, यह हैवी आउटफिट्स के साथ खूब फबती है। साउथ इंडियन में मल्टीपल चेन वाली नथ भी पहन सकती हैं, इसके साथ हैवी मांग टीका काफी अच्छा लगता है। कुंदन मीना के साथ डायमंड्स, जेम स्टोन का काम भी अट्रैक्ट करता है।

राजस्थानी जड़ाऊ नथ की डिमांड 

मेकअप आर्टिस्ट बताती हैं कि वेडिंग सीजन में नथ की डिमांड बहुत ज्यादा है। खासकर राजस्थानी जड़ाऊ नथ को लेकर बहुत सारी क्वेरीज आ रही हैं। न्यूली मैरीड माधुरी ने बताया कि अपनी शादी में राजस्थानी जड़ाऊ नथ कैरी की थी, जो बेहद खूबसूरत लुक दे रही थी।

ट्रेंड में रहना चाहते हैं लोग

एक्टसपर्ट बताते हैं मार्केट नथ (नोज रिंग) को लेकर लगातार एक्सपेरीमेंट कर रहा है, क्योंकि लोग हर बार कुछ नया चाहते हैं। दुनिया ग्लोबल होने से फैशन बहुत जल्दी एक से दूसरे तक पहुंचता है और जल्द ही चीजें ट्रेंड से बाहर भी होती हैं। लोग हमेशा ट्रेंड को अपनाने की जल्दी में भी रहते हैं। वैसे भी नथ स्पेशल मौकों पर पहनी जाती है इसलिए लोग इसमें खर्च करने से भी पीछे नहीं हटते।


Post a comment

[blogger]

MKRdezign

Contact form

Name

Email *

Message *

Powered by Blogger.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget