सांसद रवि किशन ने जरूरतमंदों को बांटी राशन सामग्री

साथ मिलकर करें कोरोना का मुकाबला


गोरखपुर

भाजपा सांसद रवि किशन अपने संसदीय क्षेत्र गोरखपुर में काफी सक्रिय हैं। वह कोरोना की दूसरी लहर के चलते अपने क्षेत्रवासियों का लगातार ध्‍यान रख रहे हैं और हर जरूरी कदम उठा रहे हैं, जिससे कोरोना से उत्‍पन्‍न हुई समस्‍याओं का सामना किया जा सके। इसके चलते मंगलवार को उन्‍होंने मेरा गांव कोरोना मुक्त गांव होगा..! इसी अभियान के तहत उन्‍होंने कई अहम कदम उठाए और गांवों के गली-कूचों को सेनिटाइज कराया तथा जरूरतमंद गरीब परिवारों को राशन सामग्री का वितरण किया। इसके साथ ही उन्‍होंने शहर को कोरोना मुक्‍त कराने की शपथ ली। 

दरअसल, कोरोना की दूसरी लहर ने भारत के ग्रामीण इलाकों में सबसे ज्‍यादा कहर बरपाया है। कोरोना की इस कड़ी को तोड़ने के लिए राज्‍य सरकारों ने अपने हिसाब से लॉकडाउन भी लगाया है। उत्‍तर प्रदेश सरकार ने भी लॉकडाउन का फैसला लिया था, जिसे चरणबद्ध तरीके से लगातार बढ़ाया गया। जिसके चलते गांव के लोगों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। लोगों की परेशानियों को देखते हुए भाजपा सांसद रवि किशन ने गोरखपुर में चरगवां ब्लॉक के जंगल रामगढ़ ऊर्फ रजही में गांव के पात्र और जरूरतमंद गरीब परिवारों को राशन सामग्री वितरित की। 

शहर को बनाएंगे  कोरोना मुक्त 

सांसद रवि किशन ने ‘मेरा गांव कोरोना मुक्त गांव होगा’ इस अभियान के तहत उन्‍होंने गांवों में कोरोना योद्धाओं को उतारा और स्‍वयं उनका हौसला बढ़ाने के लिए मौजूद रहे। इस दौरान कोरोना योद्धाओं के साथ मिलकर उन्‍होंने गांवों की गली-कूचों में सेनिटाइजर का छिड़काव किया। कोरोना से कैसे बचा जाए इसके लिए सांसद रवि किशन लोगों को जागरूक करते हुए दिखाई दिए। इस दौरान उन्‍होंने शहर को कोरोना मुक्‍त कराने की शपथ ली। सांसद रवि किशन ने कहा कि‍ इस समय देश कोरोना से लड़ाई लड़ रहा है, ऐसे समय में हमें आपसी मतभेद भुलाकर एक साथ आकर कोरोना से जंग लड़ना चाहिए, क्‍योंकि एक-दूसरे का सहयोग ही समस्याओं से सामना करने में संबल देगा। 


Post a Comment

[blogger]

MKRdezign

Contact Form

Name

Email *

Message *

Powered by Blogger.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget