KKR में एक और कोरोना संक्रमित

अब प्रसिद्ध कृष्णा हुए पॉजिटिव


बेंगलुरू

कोलकाता नाइटराइडर्स (केकेआर) के तेज गेंदबाज प्रसिद्ध कृष्णा कोरोना वायरस जांच में पॉजिटिव मिलने के बाद बेंगलुरु स्थित अपने घर में पृथकवास पर है। भारतीय क्रिकेट बोर्ड के एक सूत्र ने शनिवार को यह जानकारी दी।

इंग्लैंड दौरे पर जाने वाली भारतीय टीम में 25 साल के प्रसिद्ध को स्टैंडबाई खिलाड़ी के तौर पर रखा गया है। वह इस खतरनाक वायरस के चपेट में आने वाले केकेआर के चौथे खिलाड़ी है। बीसीसीआई के सूत्र ने कहा कि प्रसिद्ध कोविड-19 पॉजिटिव है और फिलहाल बेंगलुरु स्थित अपने घर में पृथकवास पर है।’’ उनसे पहले वरुण चक्रवर्ती, संदीप वारियर और टिम सीफर्ट केकेआर के उन खिलाड़ियों में शामिल है जो जांच में पॉजिटिव मिले है। बीसीसीआई सूत्र के मुताबिक प्रसिद्ध और वारियर एक अभ्यास सत्र के दौरान चक्रवर्ती से इस वायरस से संक्रमित हुए। उन्होंने कहा कि प्रसिद्ध और चक्रवर्ती अच्छे दोस्त है। सूत्र ने कहा, ‘‘ भारत के सभी खिलाड़ियों ने जांच में दो नेगेटिव परिणाम के साथ तीन मई को बायो-बबल (जैव सुरक्षित) छोड़ दिया था। वह हालांकि बेंगलुरु पहुंचने पर पॉजिटिव मिले।’’ बीसीसीआई को उम्मीद है कि ब्रिटेन रवाना होने से पहले 25 मई को टीम के बायो-बबल में प्रवेश करने तक कृष्णा इस बीमारी से उबर जाएंगे। न्यूजीलैंड के विकेटकीपर बल्लेबाज टिम सीफर्ट भी जांच में पॉजिटिव आने के बाद अहमदाबाद में पृथकवास में रहेंगे और फिर चेन्नई में निजी अस्पताल में उपचार करायेंगे। 

न्यूजीलैंड के बल्लेबाज टिम सेफर्ट भी आए चपेट में

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2021 में कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) की टीम का हिस्सा रहे न्यूजीलैंड के विकेटकीपर बल्लेबाज, टिम सेफर्ट कोरोना संक्रमित हो गए हैं और इसलिए अब वह वापस स्वदेश रवाना नहीं होंगे।  वरुण चक्रवर्ती और संदीप वारियर के बाद, सेफर्ट केकेआर टीम के तीसरे सदस्य हैं, जो कोरोना संक्रमित निकले हैं। सेफर्ट वर्तमान में अहमदाबाद में अलगाव में हैं और फिर इलाज के लिए उनके चेन्नई में स्थानांतरित होने की उम्मीद है। उन्हें उसी अस्पताल में रखा जाएगा,जहां चेन्नई सुपर किंग्स के बल्लेबाजी कोच, माइकल हसी का कोरोना संक्रमित होने के बाद इलाज किया जा रहा है। न्यूजीलैंड क्रिकेट के चीफ एग्जीक्यूटिव डेविड व्हाइट ने एक बयान में कहा, “टिम के लिए ये वास्तव में दुर्भाग्यपूर्ण है और हम वो सब उसके लिए करेंगे जो अपनी तरफ से कर सकते हैं। उम्मीद है कि उसका टेस्ट नेगेटिव आएगा और जैसे ही वो ठीक हो जाएगा उसे उसके बाद जल्द ही डिस्चार्ज की मंजूरी मिलेगी।”  उन्होंने कहा कि उसके पॉजिटिव होने की रिपोर्ट मिलने के बाद हम उसके परिवार के संपर्क में है। गौरतलब है कि मंगलवार को आईपीएल 14 के बायो बबल्स में कोविड 19 की एंट्री के बाद बीसीसीआई ने आईपीएल 2021 को अनिश्चित काल के लिए स्थगित कर दिया है।  


Labels:

Post a Comment

[blogger]

MKRdezign

Contact Form

Name

Email *

Message *

Powered by Blogger.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget