PSL 2021 में फिर से कोरोना


कराची

पाकिस्तान सुपर लीग का धमाल फिर से UAE में मचने वाला है। लीग के छठे सीजन के बचे हुए 20 मुकाबलों का रोमांच अबु धाबी में 5 जून से दिखेगा। इसके लिए सभी टीमों में हलचल भी तेज हो गई है। 26 मई को सभी खिलाड़ी अबुधाबी के लिए रवाना होंगे, जिससे पहले उन्हें कोरोना की निगेटिव रिपोर्ट के साथ होटल में बने बायोबबल में पहुंचने को कहा गया है। हालांकि, इन तमाम पहल के बीच कोरोना चाबुक की तरह पाकिस्तान सुपर लीग पर पड़ ही गया। दरअसल, PSL 2021 के बचे मैच खेलने के लिए सभी टीमें अबुधाबी के लिए रवाना हों, उससे पहले ही कोरोना ने खिलाड़ियों को अपनी चपेट में लेना शुरू कर दिया है। खबर है कि PSL की फ्रेंचाइजी क्वेटा ग्लैडिएटर्स का एक खिलाड़ी कोरोना पॉजिटिव हो गया है।

होटल में क्वारंटीन होने के लिए कराए कोरोना टेस्ट में क्वेटा ग्लैडिएटर्स के ऑलराउंडर अनवर अली की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। खबर है कि क्वेटा टीम का ये ऑलराउंडर फिलहाल कराची में आइसोलेशन में है। PSL 2021 के बचे मैचों के आयोजन से पहले अनवर अली को पॉजिटिव रिपोर्ट का मतलब है कि वो लीग में नहीं खेलेंगे।

नसीम शाह पीएसएल से बाहर

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) ने तेज गेंदबाज नसीम शाह को देश से रवाना होने से पहले कोविड-19 के दिशा-निर्देशों का उल्लंघन करने के कारण अबुधाबी में होने वाले पाकिस्तान सुपर लीग (पीएसएल) के बाकी बचे मैचों में भाग लेने से प्रतिबंधित कर दिया। पीसीबी ने बयान जारी करके बताया कि क्वेटा ग्लैडिएटर्स के शाह को आरटी पीसीआर परीक्षण की पुरानी रिपोर्ट के साथ लाहौर में होटल में पहुंचने के कारण टीम से बाहर किया गया। इसमें कहा गया है, ‘इस कारण यह तेज गेंदबाज 26 मई को संयुक्त अरब अमीरात के अबुधाबी नहीं जा पाएगा और वह प्रतियोगिता से बाहर हो गया है।’ पीसीबी ने सभी खिलाड़ियों को 48 घंटे पुरानी आरटी पीसीआर की निगेटिव रिपोर्ट के साथ 24 मई तक टीम होटलों में पहुंचने के लिये कहा था। 


Labels:

Post a Comment

[blogger]

MKRdezign

Contact Form

Name

Email *

Message *

Powered by Blogger.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget