400 की वैक्सीन का 1560 में वैक्सीनेशन

भाजपा का कांग्रेस पर गंभीर आरोप


नई दिल्ली

केंद्रीय वित्त राज्य मंत्री अनुराग ठाकुर ने कोरोना वैक्सीनेशन को लेकर कांग्रेस पर हमला बोला है। सिलसिलेवार ट्वीट में उन्होंने कांग्रेस शासित पंजाब और राजस्थान में राज्य सरकारों पर कोरोना वैक्सीन की बर्बादी के साथ-साथ कालाबाजारी के गंभीर आरोप लगाए हैं। ठाकुर ने कहा कि गांधी परिवार के दोनों पसंदीदा मुख्यमंत्री इस 'करप्शन' के पीछे हैं। जो वैक्सीन जनता को मुफ्त में लगनी चाहिए, कांग्रेस राज में वह 3120 में लग रही है।

ठाकुर ने ट्वीट किया, ''कांग्रेस राज में..कहीं वैक्सीन की कालाबाज़ारी तो कहीं कचरे में वैक्सीन। करने वाला कौन? गांधी परिवार के खासमख़ास मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह जी व अशोक गहलोत जी। समझिए कैसे।' अगले ट्वीट में ठाकुर ने लिखा कि कोरोना वैक्सीन की एक डोज राज्य सरकारों को 400 रुपये में मिलती हैं लेकिन पंजाब सरकार ऊंची कीमत पर उसे प्राइवेट अस्पतालों को बेच रही है।

अनुराग ठाकुर ने राजस्थान में कचरे के डिब्बों में वैक्सीने फेंके जाने का जिक्र करते हुए लिखा, 'राजस्थान में गहलोत सरकार पंजाब से दो कदम आगे निकल गई..राजस्थान में पहले 11.50 लाख से भी अधिक वैक्सीन की डोज बर्बाद की गई। अब राज्य के दस जिलों के 35 वैक्सीनेशन सेंटर पर वैक्सीन की हज़ारों डोज़ कचरे के डिब्बे में मिली हैं। कांग्रेस ने ये कचरों के डब्बे में वैक्सीन नहीं जनता का विश्वास, ज़रूरतमंदों की आस और बीमारों की उखड़ती सांस को फेंका है। ये सरसार विश्वासघात है, जनता माफ़ नहीं करेगी।'


Post a Comment

[blogger]

MKRdezign

Contact Form

Name

Email *

Message *

Powered by Blogger.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget