राम मंदिर को राजनीति से दूर रखिए : रवि किशन


गोरखपुर

गोरखपुर के लोकप्रिय सांसद रवि किशन शुक्ला ने अयोध्या में राम मंदिर निर्माण के संदर्भ में जमीन की खरीद-फरोख्त को लेकर आम आदमी पार्टी के नेता संजय सिंह पर बड़ा हमला बोलते हुए कहा कि कृपया राम को राजनीति से दूर रखें इस प्रकार की ओछी राजनीति के माध्यम से जो लोग अपनी राजनैतिक जमीन तैयार करने की कोशिश कर रहे हैं उनके मंसूबे सफल होने वाले नहीं हैं। सांसद रवि किशन ने कहा की 500 वर्षों की तपस्या पूरी हुई है और करोड़ों हिंदुओं के आस्था और विश्वास के केंद्र मर्यादा पुरुषोत्तम प्रभु श्रीराम का मंदिर निर्माण अयोध्या में जन जन के सहयोग से हो रहा है।

सांसद ने कहा कि निश्चित रूप से जो लोग राम के अस्तित्व को नकार रहे थे, मर्यादा पुरुषोत्तम राम का यह मंदिर जो पूरे सौहार्दपूर्ण वातावरण में शांतिपूर्ण तरीके से बन रहा है वह उन्हें पच नहीं रहा है और आज उनको राम की मंदिर की चिंता हो रही है।

उन्होंने कहा कि मर्यादा पुरुषोत्तम प्रभु श्रीराम के मंदिर निर्माण में जमीन की खरीद-फरोख्त में झूठे आरोप लगाकर कुछ लोग अपनी राजनीतिक रोटी सेक रहे हैं।लोग राम को राजनीति से दूर रखें। कितना हास्यास्पद है कि जो लोग मर्यादा पुरुषोत्तम श्रीराम के अस्तित्व को ही नकार रहे थे आज राम-राम चिल्ला रहे हैं।

रवि किशन शुक्ला ने सोशल मीडिया ट्विटर पर भी अपने बात रखते हुए कहा कि अफवाह गंैग द्वारा दुष्प्रचार व अफवाह फैलाने वाले गंैग से सतर्क रहने की जरूरत है, टि्वटर इंडिया सतर्कता अपनाए, उनकी बड़ी जिम्मेदारी है।समाज में विभिन्न प्रकार के राजनीतिक नफा नुकसान को देखते हुए तरह-तरह की साजिश भी हो रही है अफवाह फैलाई जा रहे हैं जिस पर अंकुश लगाए जाने के लिए सतर्कता आवश्यक है।


Post a Comment

[blogger]

MKRdezign

Contact Form

Name

Email *

Message *

Powered by Blogger.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget