‘धूप की दीवार’ का पोस्टर रिलीज


प्यार सभी बाधाओं को पार कर जाता है और प्यार की इस बेजोड़ ताकत की याद दिलाते हुए जी5 ने अपनी तीसरी जिंदगी ऑरिजिनल ‘धूप की दीवार’ की घोषणा कर दी है। मशहूर जोड़ी सजल अली और अहद रजा मीर अभिनीत शो 25 जून, 2021 से लाइव होगा। उमेरा अहमद द्वारा लिखित और हसीब हसन द्वारा अभिनीत, धूप की दीवार ‘हार्ट ओवर हेट’ के संदेश को बढ़ावा देती है और प्यार, परिवार और नुकसान की एक सीमा पार कहानी सामने लाती है।

भारत के विशाल का किरदार अहद रज़ा मीर द्वारा निभाया गया है और पाकिस्तान की सारा का किरदार सजल एली द्वारा अभिनीत है, जहां दोनों युद्ध में अपने पिता को खो देने के बाद अपने जीवन को आपस में जुड़ा हुआ पाते हैं और उनका सामान्य दुःख उनकी दोस्ती की नींव बन जाता है। सामिया मुमताज़, ज़ैब रहमान, सवेरा नदीम, समीना अहमद, मंज़र सेहबाई, रज़ा तालिश, अली ख़ान, अदनान जफ़र जैसे कलाकारों की वेब सीरीज़ दो परिवारों की शहादत और युद्ध के प्रभाव की पड़ताल करती है और उन्हें एहसास होता है कि शांति ही हर सवाल का उत्तर है। यह शो मोशन कंटेंट ग्रुप और हमदान फिल्म्स द्वारा निर्मित है।

धूप की दीवार के बारे में बात करते हुए, निर्देशक हसीब हसन ने कहा, “धूप की दीवार सीमाओं, धर्म और सामाजिक पूर्वाग्रहों से परे सकारात्मकता का प्रतिबिंब है। शो का एकमात्र सार इसकी कथा की सादगी में निहित है। शो में सीमा पार प्रेम कहानी जैसे विषय को अलग तरीके से पेश किया गया है और इसमें शांति, सद्भाव और जीवन के आनंद का अंतर्निहित संदेश है।  मिस्बाह शफीक सहित हमारी पूरी टीम ने प्यार के इस छोटे से श्रम में अपना दिल और आत्मा लगा दी है और अपने दर्शकों से दिल को छू लेने वाली प्रतिक्रिया की उम्मीद कर रहे हैं। ”


Labels:

Post a Comment

[blogger]

MKRdezign

Contact Form

Name

Email *

Message *

Powered by Blogger.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget