‘ये मुकाबला नहीं होगा आसान’

डब्‍ल्‍यूटीसी फाइनलः विलियमसन ने भारतीय गेंदबाजी को बताया खतरनाक


नई दिल्‍ली

न्यूजीलैंड के कप्तान केन विलियमसन ने कहा है कि वर्ल्ड टेस्ट चैम्पियनशिप (डब्ल्यूटीसी) के फाइनल में भारतीय कप्तान विराट कोहली के साथ टॉस के लिए मैदान पर उतरना बेहद ही शानदार पल होगा। साथ ही उनका मानना है कि भारत के विश्व स्तरीय तेज गेंदबाजी आक्रमण के सामने उनकी टीम के लिए ये मुकाबला आसान नहीं होगा। दोनों ही टीमों के बीच 18 जून से साउथेम्पटन में डब्ल्यूटीसी का फाइनल खेला जाना है।  

केन विलियमसन ने आईसीसी की आधिकारिक वेबसाइट पर कहा, “हम दोनों ने ही अब तक एक दूसरे के खिलाफ अलग-अलग लेवल पर कई मुकाबलें खेले हैं। हम दोनों ही एक दूसरे के खेल से अच्छी तरह से परिचित हैं। इसलिए उनके साथ टॉस के लिए मैदान पर उतरना बेहद ‘कूल’ होगा।” 

विलियमसन ने भारत की तेज गेंदबाजी को बेहद खतरनाक बताते हुए कहा, “भारत का तेज गेंदबाजी आक्रमण बेहद शानदार और खतरनाक है। उनकी गेंदबाजी में बहुत विविधता और गहराई है और. ऑस्ट्रेलिया के अपने पिछले दौरे में उन्होंने जैसा प्रदर्शन किया था वो हमें अच्छी तरह से याद है।”

साथ ही उन्होंने कहा, “हम पिच और हालात के अनुसार ही टीम चयन को लेकर अंतिम निर्णय लेंगे। हम हमेशा ही जब भी किसी नई जगह पर खेलने जाते हैं तो हालात के अनुसार ही टीम का चयन करते हैं और इस बार भी ऐसा होगा।” 

अंपायर पैनल की घोषणा

इंटरनेशनल क्रिकेट परिषद ने वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल के लिए अंपयारों के पैनल की घोषणा कर दी है। वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल 18 से 22 जून के बीच इंग्लैंड के साउथैंप्टन में इंडिया और न्यूजीलैंड के बीच खेला जाना है। मंगलवार को ICC सीनियर मैनेजर (अंपायर एंड रेफरी) एड्रियन ग्रिफिथ ने अंपायरों के नामों की घोषणा की। ICC एलीट पनैल में शामिल रिचर्ड इलिंगवर्थ और माइकल गफ फील्ड अंपायर होंगे, जबकि क्रिस बॉड मैच रेफरी होंगे। रिचर्ड केटलबोरो TV अंपायर होंगे और ICC के इंटरनेशनल ऑफ अंपायर एलेक्स व्हार्फ चौथे अंपायर होंगे। ग्रिफिथ ने सभी अंपायरों को शुभकमानाएं दीं और कहा कि महामारी के समय में भी टॉप अंपायरों का खेल के लिए उपलब्ध होना सौभाग्य की बात है।


Labels:

Post a Comment

[blogger]

MKRdezign

Contact Form

Name

Email *

Message *

Powered by Blogger.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget