शिक्षकों को मिली लोकल में यात्रा की अनुमति

Mumbai local train

मुंबई 

कुछ दिनों पहले से मुंबई और आसपास रहने वाले शिक्षकों को लोकल ट्रेन में सफर की अनुमति देने की मांग की जा रही थी, सरकार का कहना था कि मुंबई के लेवल 2 में आने के बाद ही शिक्षकों को लोकल में सफर की अनुमति मिलेगी, लेकिन अब सरकार ने शिक्षकों को यात्रा की इजाजत दे दी है, लेकिन यह अनुमति कक्षा 10वीं के छात्रों का मूल्यांकन करने वाले शिक्षकों को ही दी गई है। इस बारे में स्कूली शिक्षा मंत्री वर्षा गायकवाड ने ट्वीट कर यह जानकारी दी।

उन्होंने ट्वीट में कहा कि 10वीं कक्षा के छात्रों के मूल्यांकन से संबंधित शिक्षकों को लोकल में यात्रा के लिए विशेष पास दिए जाएंगे। दसवीं कक्षा के छात्रों के मूल्यांकन कार्य में शामिल शिक्षकों और गैर-शिक्षण कर्मचारियों के लिए उपनगरीय ट्रेन में यात्रा की अनुमति देने के मेरे प्रस्ताव को मंजूरी देने के लिए मुख्यमंत्री और आपदा प्रबंधन विभाग को बहुत-बहुत धन्यवाद।

सभी शिक्षकों और गैर-शिक्षण कर्मचारियों के बारे में जानकारी एकत्र करने के लिए संभागीय शिक्षा उप निदेशक, मुंबई समन्वय अधिकारी के रूप में कार्य करेगा। लेवल 2 पास शिक्षकों और गैर-शिक्षण कर्मचारियों को एसएमएस डाउनलोड के माध्यम से वितरित किए जाएंगे।


Labels:

Post a Comment

[blogger]

MKRdezign

Contact Form

Name

Email *

Message *

Powered by Blogger.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget