राजनीति में कोई किसी का दुश्मन नहीं : फड़नवीस

राउत पर पूर्व मुख्यमंत्री का पलटवार


मुंबई

राज्य के पूर्व मुख्यमंत्री और विपक्ष नेता देवेंद्र फड़नवीस ने कहा कि हमने मातोश्री जाना बंद नहीं किया, बल्कि”मातोश्री ने हमारे लिए दरवाजा बंद कर दिया। शिवसेना प्रवक्ता संजय राउत द्वारा दिए गए बयान के जवाब में फड़नवीस बोल रहे थे। पिछले दो दिन से विपक्ष नेता माराठवाड़ा दौरे पर हैं, जहां पत्रकारों से बातचीत करते हुए फड़नवीस ने कहा कि राजनीति में कोई किसी का दुश्मन नहीं होता और बात रही राकांपा प्रमुख से मुलाक़ात की तो इस पर गलत अर्थ निकालना ठीक नहीं होगा, क्योंकि पवार और हमारी मुलाकात औपचारिक थी। राउत पर पलटवार करते हुए फड़नवीस ने कहा कि संजय राउत को रोज -रोज बोलने की आदत पड़ गई है। इसलिए उनके बयान पर हर रोज प्रतिक्रिया देने का कोई औचित्य नहीं है। विपक्ष नेता अपने बयान को दोहराते हुए कहा कि राउत को यह मालूम होना चाहिए की मातोश्री ने हमारे लिए दरवाजा बंद कर दिया है, हमने मातोश्री पर जाना बंद नहीं किया है।

क्या कहा था संजय राउत ने

फड़नवीस और शरद पवार के बीच हुई मुलाकात पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए शिवसेना प्रवक्ता संजय राउत ने कहा था कि मंगलवार को देवेंद्र फड़नवीस पूर्व मंत्री एकनाथ खड़से के घर गए जहां उनका जोरदार स्वागत हुआ, इसके पहले वे राकांपा प्रमुख शरद पवार के घर जाकर उनके साथ लंच और उनका मार्गदर्शन लिया। एक दिन ऐसा आएगा, जब फड़नवीस मातोश्री आएंगे।

बयान के माध्यम से राउत ने मातोश्री आने का दिया है निमंत्रणःशेलार

शिवसेना प्रवक्ता संजय राउत और विपक्ष नेता देवेंद्र फड़नवीस के बीच शुरू बयानबाजी को लेकर राज्य में राजनितिक चर्चा शुरू हो गई है कि क्या भविष्य में भाजपा और शिवसेना एक बार फिर नजदीक आ सकते हैं, वहीं राउत के बयान का जवाब देते हुए भाजपा विधायक आशीष शेलार ने कहा कि राउत के बयान से उनके दिल की बात सुन ली है और उन्होंने अपने बयान के माध्यम से भाजपा नेताओं को संजय राउत ने मातोश्री आने का निमंत्रण दिया है, जिसे  हमने स्वीकार कर लिया है।

प्राइवेट अस्पतालों का हो ऑडिट

बुधवार को परभणी जिले का दौरा करने के बाद विपक्ष नेता फड़नवीस ने कहा कि संभावित कोरोना की तीसरी लहर को रोकने के लिए स्वास्थ्य विभाग ने प्रयत्न शुरू कर दिया है जो समानधारक है, लेकिन मरीजों के बढ़ते बिल को देखते हुए सरकार को सभी प्राइवेट अस्पतालों का ऑडिट करना चाहिए।


Labels:

Post a Comment

[blogger]

MKRdezign

Contact Form

Name

Email *

Message *

Powered by Blogger.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget