हाई प्रोफाइल रेव पार्टी पर पुलिस की रेड

इगतपुरी के स्काय ताज विला पर छापा । 'बिग बॉस' फेम सहित चार अन्य अभिनेत्रियां शामिल । कुल 22 लोगों के खिलाफ कार्रवाई

नाशिक

जिले के इगतपुरी के मानस रिसोर्ट परिसर स्थित ताज स्काई विला बंगले में चल रही हाई प्रोफाइल रेव पार्टी पर पुलिस ने छापामारी करते हुए 10 महिला और 12 पुरुषों समेत 22 लोगों को गिरफ्तार किया गया है। गुप्त सूचना से मिली जानकारी के आधार पर ग्रामीण पुलिस अधीक्षक सचिन पाटिल की अगुवाई में यह कार्रवाई की गई है। इस मामले में एक ईरानी महिला और एक नाइजीरियन को ड्रग सप्लाई करने के मामले में मुंबई से गिरफ्तार किया गया है।

नाशिक ग्रामीण पुलिस अधीक्षक सचिन पाटिल ने बताया कि दो बंगलों पर छापा मारा गया, जहां हाई प्रोफाइल पार्टी चल रही थी। यहां से पुलिस ने बड़ी मात्रा में ड्रग्स और हुक्का बरामद किया है। रेव पार्टी में टीवी सीरियल बिग बॉस की एक महिला अभिनेत्री भी शामिल है। पुलिस ने रविवार तड़के मानस रिसॉर्ट इलाके के स्काई ताज विला के बंगले पर कार्रवाई करते हुए दक्षिण फिल्म उद्योग में काम करने वाली चार अभिनेत्रियों को भी अरेस्ट किया है, जो बॉलीवुड में भी काम कर रही हैं। इसके अलावा कुछ कोरियोग्राफर को भी गिरफ्तार किया गया है। इस मामले में कुल 22 लोगों को आरोपित किया गया है।  साथ ही रेव पार्टी के आयोजन में मदद करने वाले अन्य साथियों के खिलाफ कार्रवाई की जा रही है। नाशिक ग्रामीण पुलिस का एक दस्ता मुंबई भेजा गया था, जिसने एक नाइजीरियन को इस पार्टी में ड्रग आपूर्ति करने के मामले में गिरफ्तार किया है। 

इस छापेमारी में ग्रामीण पुलिस अधीक्षक सचिन पाटिल के साथ ग्रामीण महिला पुलिस अधीक्षक शर्मिला वालावलकर, पुलिस उपाधीक्षक अर्जुन भोसले, पुलिस निरीक्षक समाधान नागरे, सहायक पुलिस निरीक्षक दीपक पाटिल लोहरे, वैभव वाणी, मुकेश माहिर, राज चौधरी आदि शामिल थे।


Labels:

Post a Comment

[blogger]

MKRdezign

Contact Form

Name

Email *

Message *

Powered by Blogger.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget