मत्स्यजीवी समिति के प्रखंड मंत्री का अपहरण

परिजनों ने जताई आशंका- चुनावी रंजिश में वारदात को दिया अंजाम

खगड़िया

खगड़िया जिले के मुफस्सिल थाना क्षेत्र के कोठिया ढाला के निकट से रविवार की शाम सदर प्रखंड मत्स्यजीवी सहयोग समिति के मंत्री अशोक सहनी का बदमाशों ने अपहरण कर लिया। वह शहर के बलुवाही मुहल्ले के रहने वाले हैं। अशोक सहनी की बरामदगी को लेकर पुलिस की तकनीकी टीम भी काम कर रही है। मोबाइल लोकेशन सहित अन्य बिन्दुओं पर जांच कर रही है, जिससे उसकी जल्द बरामदगी हो सके। 

अशोक उर्फ मुन्ना सहनी ने दिन के एक बजे पत्नी को फोन पर बताया कि वह गंगौर की ओर जलकर देखने जा रहे हैं, तभी रास्ते में पूर्व से घात लगाए बदमाशों ने उनका अपहरण कर लिया। गश्त के दौरान मुफस्सिल थानाध्यक्ष रंजीत कुमार ने मत्स्य जीवी सहयोग समिति मंत्री का बोर्ड लगा एक बाइक देखा। बाइक के आसपास किसी को नहीं देखने पर थानाध्यक्ष ने फोन किया, तो परिजनों ने अशोक के गंगौर की ओर जाने की बात बताई। इसके बाद पुलिस ने अशोक के साथ रहे बबलू कुमार से जब पूछताछ की, तो बताया कि उसे गंगौर की ओर अपहरण कर कुछ लोग ले गए हैं। 

बबलू ने बताया कि  कार से ओवरटेक कर बदमाशों ने दोनों को  गाड़ी में बैठा लिया। इसके बाद उसे रास्ते में कार से उतार दिया, जबकि अशोक को बदमाश अपने साथ ले गए। अपहरण की सूचना पर सदर एसडीपीओ सुमित कुमार के नेतृत्व में पुलिस छापेमारी कर रही है। परिजनों ने मत्स्यजीवी सहयोग समिति के चुनाव को लेकर अपहरण किए जाने की आशंका जताई है।


Labels:

Post a Comment

[blogger]

MKRdezign

Contact Form

Name

Email *

Message *

Powered by Blogger.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget