संकट में समाज की सेवा करना हमारा दायित्व : रवि किशन


गोरखपुर

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के जन्मदिन व अंतर्राष्ट्रीय पर्यावरण दिवस को पूरे प्रदेश के साथ गोरखपुर में सांसद रवि किशन शुक्ला के अगुआई में पूरे उल्लास, उमंग, सेवा भावना के साथ मनाया गया। सांसद ने शनिवार तड़के लाइव वीडिओ के द्वारा योगी 

आदित्यनाथ के जन्मदिन पर

 शुभकामनाएं देने के साथ ही जन्मदिन के उपलक्ष्य में सेवा के रूप में अपने संसदीय क्षेत्र के ग्रामीण क्षेत्रों में अस्पताल के लिए ऑक्सीजन कंस्टेटर उपलब्ध कराने की बात साझा किया। सांसद पुरे उत्साह में थे रेल यात्रा के माध्यम से गोरखपुर पहुंचे, उन्होंने जारी बयान में कहां कि मेरा मानना है क़ी समाज ने अगर हमें किसी लायक बनाया है, कुछ  दिया है तो उसको समय पड़ने पर सेवा और सहयोग के रूप में जरूर लौटाए। उसी दायित्व क़ो मै करने क़ी कोशिश कर रहा हूं।

आज जो कुछ हूं सब महराज जी, संगठन, कार्यकर्ता, देवतुल्य जनता कि बदौलत हूं, मुझसे  प्रेम रखने वाले लोगों क़ी देन है। मुझे जो गोरखपुर के लोगों ने दिया है उसका कर्ज मैं जीवन पर्यन्त नहीं चुका सकता हूं। रवि किशन ने कहां कि कोरोना संकट  में गोरखपुर क़ी व देश में कही से भी मुझे अगर किसी ने सहयोग क़ी अपेक्षा से आवाज़ दिया तो उसके लिए कुछ करने क़ी कोशिश किया है। मेरे लिए सभी लोग एक समान हैं, हर जरूरतमंद क़ो उसकी मदद मेरा प्रयास रहा है। मैं गोरखपुर में अपने जनता के बीच इस महामारी में अपने सहयोगियों के तत्पर हूं, उसी प्रयास के कड़ी में ग्रामीण क्षेत्र के अस्पताल के लिए यह ऑक्सीजन कांस्टेटर अपने तरफ से समर्पित कर रहा हूं।

देश महामारी से भी लड़ कर जीतेगा 

गोरखपुर आगमन के उपरांत शुक्ला ने उत्तर प्रदेश सरकार के जल शक्ति मंत्री डॉ. महेन्द्र सिंह के साथ बरसात, बाढ़ के संभावित खतरे क़ो देखते हुए विभागीय अधिकारीयों के साथ बंधे के निर्माण कार्य व मरम्मत कार्यों का निरीक्षण किया और अधिकारीयों क़ो आवश्यक दिशानिर्देश इस दौरान दिए गए।

सांसद शुक्ला ने कहां की बाढ़ से सुरक्षा व इससे जन व धन की कोई छति न हो इस दृस्टि से विभाग के लोगो के साथ सरकार शासन गंभीर है और निरिक्षण व कार्य का सत्यापन किया गया है। जनता की समस्याओ का समाधान व चुनौतियों से निपटाने के लिए योगी जी व मोदी जी की सरकार गंभीर हैं। 


Post a Comment

[blogger]

MKRdezign

Contact Form

Name

Email *

Message *

Powered by Blogger.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget