फड़नवीस का सरकार पर तंज : राज्य लॉक या अनलॉक?


मुंबई

राज्य के राहत और पुनर्वास मंत्री विजय वडेट्टीवार ने शुक्रवार से 18 जिलों में लॉकडाउन हटाने की घोषणा की थी, लेकिन बाद में सरकार की तरफ से कहा गया कि राज्य में लॉकडाउन जारी रहेगा। इस पर विधानसभा में विपक्ष के नेता देवेंद्र फड़नवीस सहित अन्य भाजपा नेताओं ने सरकार पर जमकर निशाना साधा है।

देवेंद्र फड़नवीस ने ट्वीट में सरकार के भ्रम की स्थिति पर कई सवाल उठाए। उन्होंने ट्वीट किया कि क्या शुरु, क्या बंद ?, कहां और कब तक ?, लॉक की अनलॉक ?, प्रेस कांफ्रेंस की प्रेस रिलीज ? अपरिपक्वता की श्रेयवाद ?। ऐसे सवाल पूछकर उन्होंने सरकार पर हमला बोला। विधान परिषद में विपक्ष के नेता प्रवीण दरेकर ने कहा कि सरकार के रूप में एकमत से फैसले लिए जाने चाहिए। क्या आपके पास एक दूसरे से बातचीत करने का समय नहीं है ? वडेट्टीवार ने फैसला करने से पहले मुख्यमंत्री से चर्चा नहीं की ? दरेकर ने कहा कि तुम्हारे भ्रम में रहने से जनता में भ्रम का निर्माण होगा।

पूर्व मंत्री गिरीश महाजन ने कहा कि महाविकास आघाड़ी सरकार के दलों में कोई समन्वय नहीं है। सरकार में सिर्फ श्रेय की लड़ाई शुरु है। पहले निर्णय घोषित करने में जल्दबाजी की जाती है, फिर मुख्यमंत्री कार्यालय से स्पष्टीकरण आता है।

भाजपा विधायक अतुल भातलखकर ने कहा कि यह सरकार है कि सर्कस की टोली ? भाजपा के मुख्य प्रवक्ता केशव उपाध्ये ने कहा कि महाविकास आघाड़ी सरकार की अवस्था अंधेर नगरी चौपट राजा जैसी हो गई है। सरकार में कोई तालमेल नहीं है।


Labels:

Post a Comment

[blogger]

MKRdezign

Contact Form

Name

Email *

Message *

Powered by Blogger.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget