टीम इंडिया ने शुरू की तैयारी

जडेजा, सिराज और पुजारा ने की प्रैक्टिस


साउथैंप्टन

डब्‍ल्‍यूटीसी फाइनल के लिए टीम इंडिया ने साउथैंप्टन में तैयारी शुरू कर दी है। इंग्लैंड में तीन दिन के सख्त क्वारंटाइन के बाद रविवार को रविंद्र जडेजा, मोहम्मद सिराज और चेतेश्वर पुजारा समेत कुछ खिलाड़ियों ने प्रैक्टिस की। इस दौरान जडेजा और सिराज ने द एजिस बाउल में बॉलिंग प्रैक्टिस की। भारत को न्यूजीलैंड के खिलाफ 18 जून से वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप का फाइनल खेलना है।

जडेजा ने सोशल मीडिया पर फोटो शेयर करते हुए लिखा, साउथैंप्टन में पहली आउटिंग। सिराज ने भी तस्वीर शेयर की। उन्होंने कैप्शन में लिखा, मेरे हाथ में बॉल आते ही मेरे चेहरे पर खुशी लौट जाती है। वहीं, पुजारा ने फिटनेस के लिए रनिंग प्रैक्टिस की। ICC के मुताबिक रविवार से ग्रुप में खिलाड़ियों को ट्रेनिंग की इजाजत दी जाएगी। 10 दिन के बाद यानी 13 जून से सभी खिलाड़ी नॉर्मल प्रैक्टिस कर सकेंगे।

टीम इंडिया के प्लेयर्स मुंबई और साउथैंप्टन मिलाकर कुल 3 हफ्ते से क्वारंटाइन हैं। इंग्लैंड टूर पर जाने से पहले ही भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) ने इंग्लैंड क्रिकेट बोर्ड (ECB) से बात कर 10 दिन के सख्त क्वारंटाइन पीरियड में छूट की मांग की थी। ताकि भारतीय खिलाड़ियों को ज्यादा से ज्यादा प्रैक्टिस मिल सके। इसके लिए खिलाड़ियों ने 2 हफ्ते तक मुंबई में सख्त क्वारंटाइन नियमों का पालन भी किया था। ECB ने सॉफ्ट क्वारंटाइन की मंजूरी दे दी थी। टीम इंडिया 3 जून को साउथैंप्टन पहुंची थी।


Labels:

Post a Comment

[blogger]

MKRdezign

Contact Form

Name

Email *

Message *

Powered by Blogger.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget