मुलाकातों से सियासी अटकलबाजी तेज

सीएम और शरद पवार से मिले संजय राउत


मुंबई

सोमवार को शिवसेना सांसद और प्रवक्ता संजय राउत ने मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे और राकांपा प्रमुख शरद पवार से मुलाकात की। राउत के इस मुलाकात से राज्य में राजनीतिक हलचल तेज हो गई है। लोगों ने अलग -अलग कयास लगाना शुरू कर दिया है। पिछले तीन दिनों के भीतर राउत ने मुख्यमंत्री से दो बार मुलाकात की। मुख्यमंत्री आवास वर्षा बंगले पर राउत और ठाकरे के बीच  करीब डेढ़ घंटे चली बैठक में राज्य के राजनितिक परिस्थिति के अलावा कई अन्य मुद्दों पर चर्चा हुई। वहीं सूत्रों का कहना है कि महाविकास आघाड़ी  खासकर शिवसेना और राकांपा के नेताओं पर लगातार केंद्रीय जांच एजेंसियों  द्वारा की जा रही कार्रवाई से महाविकास आघाड़ी के नेताओं में डर का माहौल बन गया है, इसके साथ कार्रवाई से सरकार की छबि ख़राब हो रही है। इससे कैसे निपटा जाए इसको लेकर राउत ने मुख्यमंत्री और पवार से चर्चा की है।

प्रताप सरनाईक के साथ खड़ी है शिवसेना

वही मुख्यमंत्री ठाकरे के साथ मुलाकात करने के बाद मीडिया को संबोधित करते हुए संजय राउत ने कहा कि सीएम के साथ बैठक में परिवहन मंत्री अनिल परब सहित पार्टी के कई अन्य नेता भी मौजूद थे, जिसमे प्रताप सरनाईक के साथ अन्य मुद्दों पर बात हुई।  उन्होंने कहा कि सरनाईक हमारे पार्टी के विधायक हैं, अगर उनके ऊपर कोई संकट आता  है तो पूरी शिवसेना उनके साथ खड़ी है। राउत ने कहा कि पिछले कई दिनों से महाविकास आघाड़ी सरकार में कोई मतभेद नहीं है। यह बात खुद राकांपा प्रमुख शरद पवार भी कह चुके हैं। सरकार अपना पांच साल का कार्यकाल पूरा करेगी।

फड़नवीस को राजनीति से संन्यास नहीं लेने देंगे

राउत ने कहा कि भाजपा को पूर्व मुख्यमंत्री को ऐसा निर्णय लेने से रोकना चाहिए, क्योंकि देश में अच्छे नेताओं की कमी है और फड़नवीस का इस्तीफा महाराष्ट्र के लिए ठीक नहीं होगा। राउत ने कहा, ‘‘उनके सहयोगियों को उन्हें ऐसे निर्णय लेने के खिलाफ समझाना चाहिए। राज्य सरकार ओबीसी कोटा मुद्दे पर गौर कर रही है और फड़नवीस को इसका समाधान निकालने में मुख्यमंत्री का सहयोग करना चाहिए। हम फड़नवीस को राजनीति से संन्यास नहीं लेने देंगे।’’


Labels:

Post a Comment

[blogger]

MKRdezign

Contact Form

Name

Email *

Message *

Powered by Blogger.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget