WTC फाइनल से पहले टीम इंडिया पर लगी पाबंदी

खिलाड़ियों का एक-दूसरे से मिलना-जुलना बंद 


नई दिल्ली

कहते हैं साथ रहने से तालमेल बढ़ता है। लेकिन, टीम इंडिया के खिलाड़ियों को साउथैम्प्टन पहुंचते ही एक-दूसरे से दूर कर दिया गया है। उन्होंने भारत से इंग्लैंड की फ्लाइट पकड़ी तो थी एक साथ, लेकिन वहां कदम रखते ही उनके बीच दीवार खड़ी कर दी गई। WTC फाइनल से पहले भारतीय खिलाड़ियों पर लगी ये पाबंदी उनके किसी तैयारी का हिस्सा नहीं है, बल्कि ऐसा वहां के क्वारंटीन रूल के मुताबिक किया गया है। साउथैम्प्टन के मैदान पर उतरने से पहले भारतीय खिलाड़ियों को तीन दिन के लिए क्वारंटीन किया गया है। मतलब इन तीन दिनों में भारतीय टीम का कोई भी खिलाड़ी एक-दूसरे के संपर्क में नहीं आएगा। 

बता दें कि भारत की मेंस और वुमन्स दोनों ही टीम तीन जून को इंग्लैंड पहुंची है। विराट एंड कंपनी को पहले 18 जून से WTC फाइनल खेलना है, फिर उसके बाद इंग्लैंड से पांच टेस्ट की सीरीज खेलनी है। वहीं महिला क्रिकेट टीम को इंग्लैंड से एक टेस्ट, तीन वनडे और तीन टी-20 खेलेगी।

क्वारंटीन में रेगुलर होगा कोरोना टेस्ट

क्वारंटीन के तीन दिनों में सभी भारतीय खिलाड़ियों का रेगुलर कोरोना टेस्ट किया जाएगा। जबकि पूरे दौरे के दौरान उन्हें बायो-बबल से निकलने की इजाजत नहीं होगी। इंग्लैंड पहुंचने पर सभी भारतीय खिलाड़ियों ने साउथैम्प्टन से अपनी तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर पोस्ट की थी। 

भारत को WTC Final में न्यूजीलैंड से भिड़ना है। कीवी टीम फिलहाल इंग्लैंड के खिलाफ दो टेस्ट की सीरीज खेल रही है। ऐसे में उसके एडवांटेज पर इंग्लैंड रवाना होने से पहले किए प्रेस कॉन्फ्रेंस में विराट कोहली ने कहा कि हमारे अंदर जीत की भूख है। ये कोई पहली बार नहीं जब हम इंग्लैंड में खेलेंगे। हमारे पास WTC Final की तैयारियों के लिए चार प्रैक्टिस सेशन होंगे।


Labels:

Post a Comment

[blogger]

MKRdezign

Contact Form

Name

Email *

Message *

Powered by Blogger.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget