उड़ान पर बेचे गए 1.5 करोड़ 'कोविड सेफ्टी एसेंशियल्स'


बेंगलुरू

उड़ान इंडिया की सबसे बड़ी बिजनस टू बिजनस (बी2बी) ईकॉमर्स प्लेटफॉर्म, ने महामारी की दूसरी लहर के दौरान अपने प्लेटफॉर्म पर बेचे गए ‘कोविड सेफ्टी एसेंशियल्स’ के बारे में जानकारी साझा की। 

प्लेटफार्म पर 400 से अधिक विक्रेताओं द्वारा 5,000 पिन कोड्स में 23,000 से अधिक ऑर्डर्स को पूरा करते हुए 1.5 करोड़ 'कोविड सेफ्टी एसेंशियल्स' बेचे गए। प्लेटफॉर्म ने इस दौरान सुरक्षात्मक मास्क्स, फेस शील्ड्स और पीपीई सूट्स इत्यादि उत्पादों की मांग में पांच गुना से अधिक का इजाफा देखा। भारत में कोविड -19 की दूसरी लहर की संकटपूर्ण स्थिति के दौरान भी उड़ान ने देश भर में रीटेल विक्रेताओं को 'कोविड सेफ्टी एसेंशियल्स' की नियमित और निरन्तर आपूर्ति की। दूसरी लहर के दौरान सुरक्षात्मक मास्क्स की मांग 1.1 करोड़ से अधिक हो गई, जिससे यह प्लेटफॉर्म पर सबसे अधिक बिकने वाला उत्पाद बन गया। इस अवधि के दौरान प्लेटफॉर्म ने 750 से अधिक शहरों और कस्बों में 1,00,000 से ज्यादा फेस शील्ड्स, ऑक्सीमीटर्स, पीपीई सूट्स और किट्स, इन्फ्रारेड थर्मामीटर्स और ऑक्सीजन कंसेंट्रेटर्स के अलावा अन्य आवश्यक वस्तुओं की भी आपूर्ति की। उदय भास्कर हेड  लाइफस्टाइल, इलेक्ट्रॉनिक्स, जेनेरल मरचेनडाइज (नॉन - फ़ूड बिज़नेस), उड़ान ने कहा कि कोविड -19 की दूसरी लहर के दौरान लगाए गए प्रतिबंधों के कारण, रीटेल विक्रेताओं की आपूर्ति श्रृंखला और डिस्ट्रब्यूशन इकोसिस्टम बाधित हो गयी थी। ऐसे चुनौतीपूर्ण समय में हमने अपने प्लेटफॉर्म पर खरीदारों को उचित मूल्य पर 'कोविड सेफ्टी एसेंशियल्स' की नियमित, निरंतर और समय पर डिलिवरी 

सुनिश्चित किया।


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