पीएम मोदी का 15 जुलाई को काशी दौरा

बीएचयू में कोरोना वारियर्स से करेंगे संवाद


वाराणसी

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 15 जुलाई को अपने संसदीय क्षेत्र काशी पहुंचेंगे। प्रशासन के पास आई जानकारी के अनुसार पांच घंटे के कार्यक्रम के दौरान पीएम बीएचयू में तकरीबन 50 कोरोना वारियर्स के साथ संवाद करेंगे। यहां एमसीएच विंग, क्षेत्रीय नेत्र संस्थान का लोकार्पण करेंगे। इसके अलावा रुद्राक्ष कंवेंशन सेंटर में 500 से 600 प्रबुद्धजनों से बातचीत करेंगे। यहां पर भारत-जापान दोस्ती के प्रतीक सेंटर का लोकार्पण करेंगे। इस दौरान जापानी दल भी होगा। सेंटर में रुद्राक्ष का पौधा लगाएंगे।

संपूर्णानंद संस्कृत विश्वविद्यालय में तकरीबन 5000 लोगों की जनसभा होगी। यही से लोकार्पण शिलान्यास की तैयारी चल रही है। इसमें कोरोना प्रोटोकाल का पूरा ख्याल रखा जाएगा। इसके अलावा प्रधानमंत्री काशी विश्वनाथ मंदिर में दर्शन-पूजन करेंगे। साथ ही विश्वनाथ धाम के चल रहे निर्माण कार्यों का निरीक्षण भी कर सकते हैं। धाम से ही मां गंगा को नमन करेंगे।

पीएम आगमन के पूर्व तैयारियों का जायजा लेने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ भी 15 से पहले आ सकते हैं। इसे लेकर भी प्रशासन एलर्ट है। जिलाधिकारी कौशल राज शर्मा के अनुसार रुद्राक्ष, संपूर्णानंद, बीएचयू के कार्यक्रम की तैयारी की जा रही है। अभी मिनट टू मिनट कार्यक्रम नहीं आया है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 744 करोड़ रुपए की 68 से अधिक परियोजनाओं का लोकार्पण और 839 करोड़ रुपए की 65 से अधिक परियोजनाओं का शिलान्यास करेंगे। पीएम के आगमन के मद्देनजर डीजीपी मुकुल गोयल और प्रमुख सचिव आरके तिवारी ने शहर के संभावित कार्यक्रम स्थलों का सुरक्षा-व्यवस्था को लेकर निरीक्षण किया। 


Post a Comment

[blogger]

MKRdezign

Contact Form

Name

Email *

Message *

Powered by Blogger.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget