बोल्ड लुक पाना है ट्राई करें मैट आईशैडो में ये 5 शेड्स


क्या आप भी शिमर या ग्लिटर आइशैडो से उब चुके हैं? आप अपने बोरिंग मेकअप लुक मैट आइशैडो से स्टनिंग में बदल सकते हैं। तो क्यों न अब बोरिंग ग्लिटर आइशैडो को छोड़ें और मैट आईशेडो शेड्स पर स्विच करें, जो आपके लुक को पॉप बनाने और एक परफेक्ट स्मोकी और हॉट आई के लिए बेस का काम करते हैं। आपके मैट आईशैडो में कई ऐसे शेड्स हैं, जो हर किसी पर अच्छे लगते हैं और एक अच्छा लुक दे सकते हैं। आइए यहां हम आपको 5 ऐसे मैट आईशैडो शेड्स बता रहे हैं, जिन्हें आपको ट्राई करना चाहिए।

एक स्टनिंग आई लुक हासिल करने के लिए पॉप ऑफ रेड मैट आईशैडो शेड बेस्ट है। हर किसी को मैट कलर पसंद नहीं आते ऐसे में पॉप ऑफ रेड आईशैडो शेड आपको इसे पसंद करने पे मजबूर कर सकता है। आप इसी कलर के शेड को होंठों पर भी ट्राई करें और फिर देखें, यह आपको मेकअप लुक गोल बनाने में मदद करेगा। आप हरे या गुलाबी जैसे अन्य बोल्ड कलर का उपयोग करके समान रूप बना सकते हैं।

ब्लू या डार्क ब्लू मैट आईशेड है बेस्ट 

बोल्ड कलर और बोल्ड लुक की बात करें, तो ब्लू या डार्क ब्लू मैट आईशेड आपको एक बोल्ड और हॉट लुक दे सकता है। ब्लू आईलाईनर या काजल हो या फिर आईशैडो और मस्कारा आजकल काफी ट्रेंड में है। डार्क ब्लू आईशैडो शेड आपको एक अच्छा और अलग लुक दे सकता है। 

अर्थ ब्राउन शेड 

जब आप नो-मेकअप लुक चाहती हैं, तो आप इस ब्राउन मैट शेड को चुने। बापको बस दो शेड्स ब्राउन, एक लाइट और डार्क लेना है और इसे अपनी आखों पर स्वाइप करें। अंदर कोने पर हल्का और बाहरी तरफ गहरा गलर फिल करें। यह आपको सोबर लुक देखा।

न्यूड शेड 

आजकल हर लड़की की वैनिटी किट में एक शेड आमतौर पर होता है, जो है न्यूड। न्यूड शेड आजकल न केवल लिपस्टिक शेड में ट्रेंड कर रहा है, बल्कि आईशेड्स में भी काफी पसंद किया जा रहा है। इसके लिए आप अपने मैट लिविड लिपस्टिक को लिड्स में जोड़कर एक बेस्ट आईशेड तैयार कर सकते हैं। 

स्मोकी आईशेड 

अगर आप मैट शेड्स का इस्तेमाल एक स्मोकी आई पाने के लिए कर रही हैं, तो आप अर्थ ब्राउन आईशैडो शेड पर स्विच करें। क्योंकि यह आपको क्लासिक आई लुक और आखों को ग्लैमरस लुक देता है। इसके लिए आप व्हाइट बेस के साथ एक ग्रे कलर के शेड को लगाए। और फिर इसे कुछ ब्राउन शेड से फिलअप करें।


Post a Comment

[blogger]

MKRdezign

Contact Form

Name

Email *

Message *

Powered by Blogger.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget