यूपी में BJP की महाविजय

सीएम योगी बोले- भाजपा ने 635 क्षेत्र पंचायत अध्यक्ष के पदों पर जीत दर्ज की


लखनऊ

यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ क्षेत्र पंचायत अध्यक्ष पद के चुनाव नतीजे घोषित होने के दौरान भाजपा प्रदेश मुख्यालय में कहा कि इन पंचायत चुनाव में जनता ने भाजपा के प्रति रुझान दिया है। ये प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के मार्गदर्शन से ही संभव हुआ है। उन्होंने कहा कि पंचायत चुनाव में भाजपा की जीत सरकार के कार्यों पर मुहर है। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के मार्गदर्शन में उनकी प्रेरणा से सबका साथ सबका विकास के मंत्र को आधार बनाकर सरकार ने गांव, गरीब सहित प्रत्येक तबके के लिए योजना बनाकर सभी तक योजनाओं को पहुंचाया गया है। यही कारण है कि त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव में भाजपा को भारी जीत मिली है।उन्होंने कहा कि पंचायत चुनाव चार चरण में संपन्न हुए। 

जनता का रुझान भाजपा के पक्ष में था। पार्टी की रणनीति कार्यकर्ताओं और जनप्रतिनिधियों  ने संगठन की रणनीति के तहत काम किया जिसके कारण भाजपा 67 जिला पंचायत अध्यक्ष पदों पर विजयी हुई।

उन्होंने कहा कि भाजपा ने क्षेत्र पंचायत के 825 में से 735 पर उम्मीदवार उतारे थे। 14 सीटों पर सहयोगी दलों को चुनाव लड़ाया था। उन्होंने कहा कि भाजपा ने अभी तक क्षेत्र पंचायत अध्यक्ष की 635 सीटें जीती हैं, जबकि मुख्य विपक्षी सपा सैकड़ा तक (98) नहीं पहुंच सकी।

भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह ने कहा कि पंचायत चुनाव में मोदी-योगी की योजनाओं और नीतियों के कारण भाजपा को जीत मिली है। उन्होंने कहा कि आज प्रदेश में बहन-बेटियां सुरक्षित हैं। किसी गुंडे को माफी नहीं मिली है। पिछली सरकार में गुंडागर्दी चरम पर थी। उन्होंने कार्यकर्ताओं का आभार व्यक्त किया।

उत्तर प्रदेश में ब्लॉक प्रमुखों के चुनाव में भी  यूपी भाजपा ने अपना परचम लहराया है।  योगी सरकार की नीतियों और जनहित की योजनाओं से जनता को जो लाभ मिला है, वो पार्टी की भारी जीत में परिलक्षित हुआ है। इस विजय के लिए पार्टी के सभी कार्यकर्ता बधाई के पात्र हैं। 

 - नरेंद्र मोदी, प्रधानमंत्री


Post a Comment

[blogger]

MKRdezign

Contact Form

Name

Email *

Message *

Powered by Blogger.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget