किर्लोस्कर इंडस्‍ट्रीज ने अपने बिजनेस को दिया नया विजन


पुणे

किर्लोस्कर ऑयल इंजन, किर्लोस्कर चिलर्स, किर्लोस्कर न्यूमेटिक, किर्लोस्कर फेरस इंडस्ट्रीज और किर्लोस्कर इंडस्ट्रीज ने अपने-अपने बिजनेस विजन को नया रूप दिया है। भविष्य को ध्यान में रखते हुए यह नवविचार किया गया है। किर्लोस्कर का 'लिमिटलेस' विजन आठ व्यावसायिक क्षेत्रों में फैला होगा, जो बी2सी डोमेन में योजनाओं की नींव रखेगा और बी2बी कंपनियों में मजबूत विकास को जारी रखेगा। इसमें रियल एस्टेट और एनबीएफसी सहित नई पेशकशों के अलावा नई तकनीकों का समावेश भी शामिल है।

बता दें कि कंपनियां अपने कारोबार को मजबूत करने के लिए अपने नेतृत्व का विस्तार कर रही हैं। हाल के दिनों में शामिल हुए उद्योग के दिग्गजों में किर्लोस्कर इंडस्ट्रीज में महेश छाबड़िया, अर्का फिनकैप में विमल भंडारी, रियल एस्टेट कारोबार के लिए विनेश जयरथ और किर्लोस्कर न्यूमेटिक में के. श्रीनिवासन शामिल हैं। उद्योग के दिग्गज आर वी गुमस्ते, संजीव निमकर और अविनाश मंजुल क्रमशः किर्लोस्कर फेरस इंडस्ट्रीज, किर्लोस्कर ऑयल इंजन और किर्लोस्कर चिलर्स का नेतृत्व करते हैं। अर्का फिनकैप निगमों के लिए संरचित टर्म फाइनेंसिंग समाधान और एमएसएमई उधारकर्ताओं और रियल एस्टेट क्षेत्र को ऋण देने पर ध्यान केंद्रित कर रहा है। तीन साल में अर्का फिनकैप रिटेल लेंडिंग और कंज्यूमर फाइनेंस में विस्तार करेगी।

इस बारे में जानकारी देते हुए किर्लोस्कर ऑयल इंजन के कार्यकारी अध्यक्ष अतुल किर्लोस्कर ने कहा कि हमने पूरी तरह से एकीकृत समूह बनने की दिशा में यात्रा शुरू की है। हमारा नया विजन ग्राहक की बदलती जरूरतों को ध्यान में रखता है जो हमें विनिर्माण से लेकर उसके आसपास के समाधानों की ओर ले जाता है। हम एक ठोस इंजीनियरिंग-संचालित फर्म से भविष्य के लिए तैयार फर्म में बदल रहे हैं जो एक बेहतर ग्राहक अनुभव के लिए तैयार है। 


Labels:

Post a Comment

[blogger]

MKRdezign

Contact Form

Name

Email *

Message *

Powered by Blogger.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget