प्रणब के पुत्र अभिजीत टीएमसी में शामिल

abhijit

कोलकाता

पश्चिम बंगाल में कांग्रेस को तगड़ा झटका देते हुए पूर्व सांसद अभिजीत मुखर्जी ने तृणमूल कांग्रेस का दामन थाम लिया है। पूर्व राष्‍ट्रपति प्रणब मुखर्जी के बेटे अभिजीत ने सोमवार को कोलकाता में आयोजित एक कार्यक्रम में टीएमसी की सदस्‍यता ग्रहण की। कुछ दिन पहले अभिजीत ने टीएमसी के कई वरिष्‍ठ नेताओं से मुलाकात की थी। बताया जा रहा है कि टीएमसी उनको जंगीपुर विधानसभा सीट से चुनाव लड़ा सकती है। मुखर्जी 2019 में जंगीपुर सीट से लोकसभा चुनाव हार चुके हैं।

टीएमसी ज्वाइन करने के बाद अभिजीत मुखर्जी ने मुख्‍यमंत्री ममता बनर्जी की जमकर तारीफ की। उन्‍होंने कहा कि ममता बनर्जी ने जिस तरह हालिया विधानसभा चुनाव में भाजपा की सांप्रदायिक लहर को रोका, मुझे विश्वास है कि भविष्य में वह दूसरी पार्टियों के समर्थन से पूरे देश में ऐसा कर पाएंगी। अभिजीत की बहन शर्मिष्ठा मुखर्जी ने इसे दुखद बताया है।

'कांग्रेस में मुझे नहीं दिया गया कोई पद'

अभिजीत मुखर्जी ने कहा कि प्राथमिक सदस्यता के अलावा मुझे कांग्रेस पार्टी के किसी समूह में शामिल नहीं किया और न ही कोई पद दिया गया। इसलिए मैं एक सैनिक के रूप में टीएमसी में शामिल हुआ हूं। मैं पार्टी के निर्देशों के अनुसार काम करूंगा। अखंडता और धर्मनिरपेक्षता बनाए रखने के लिए काम करूंगा।


Post a Comment

[blogger]

MKRdezign

Contact Form

Name

Email *

Message *

Powered by Blogger.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget