उद्योगों को बढ़ने से नहीं रोक सकती कोई भी ताकत : शाहनवाज

समस्तीपुर

भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता और बिहार सरकार के उद्योग मंत्री सैयद शाहनवाज हुसैन ने कहा कि बिहार में कोई भी ताकत उद्योग को बढ़ने से नहीं रोक सकती। उन्होंने कहा कि यह सरकार 2025 तक चलेगी और यह उद्योग के पथ पर बढ़ने वाली सरकार है। पंजाब के चुनाव पर उन्होंने कहा कि वहां चौंकाने वाले नतीजे आएंगे। शाहनवाज हुसैन समस्तीपुर में प्रेस कॉन्फ्रेंस को संबोधित कर रहे थे। यहां भाजपा कार्यालय में एक अभिनंदन समारोह आयोजित किया गया था और कार्यकर्ताओं ने उनका जोरदार स्वागत किया।

उद्योग मंत्री शाहनवाज हुसैन ने कहा कि हमारी सरकार का कमिटमेंट उद्योग और रोजगार उपलब्ध कराना है। उनकी सरकार ने अपने कार्यकाल में अब तक करीब 34 हजार करोड़ का निवेश बिहार सरकार के बैनर तले एसआईपीबी पर देश के उद्योगपतियों ने किया है। निवेश के मामले में उद्योगपतियों की पहली पसंद बिहार बन रहा है। उन्होंने कहा कि कोरोना काल में इतना बड़ा इन्वेस्टमेंट कहीं नहीं आया, जितना बिहार में आया। उन्होंने कहा कि बिहार में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की सरकार है। सुशासन की सरकार है। नरेंद्र मोदी का डबल इंजन लगा हुआ है।

‘समस्तीपुर में भी इन्वेस्टमेंट टच करेगा हजार करोड़’

शाहनवाज ने कहा कि उद्योग और रोजगार उनका कमिटमेंट है। इथेनॉल के क्षेत्र में करीब 3000 करोड़ का इन्वेस्टमेंट है। समस्तीपुर भी हजार करोड़ टच करेगा। टेक्सटाइल पॉलिसी के लिए काम किया जा रहा है। समस्तीपुर का भी विकास हो इसमें उनका पूरा सहयोग रहेगा।

Labels:

Post a Comment

[blogger]

MKRdezign

Contact Form

Name

Email *

Message *

Powered by Blogger.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget