भगवान करें अस्पताल खाली रहे, मरीज न आएं: पीएम मोदी


वाराणसी

वाराणसी दौरे पर आए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बृहस्पतिवार को बीएचयू में एमसीएच विंग का उद्घाटन किया और इसका जायजा लेने पहुंचे।  प्रधानमंत्री ने एमसीएच विंग में बच्चों के इलाज के लिए बने वार्ड, आईसीयू, ऑपरेशन थियेटर सहित अन्य जगहों पर जाकर इलाज, जांच की व्यवस्थाओं का जायजा लिया। इस दौरान प्रधानमंत्री ने कहा कि मैं अस्पताल का उद्घाटन तो कर रहा हूं, लेकिन भगवान करें कि अस्पताल खाली रहे, मरीजों को न आना पड़े।

 इधर, एमसीएच विंग के उद्घाटन के बाद कोरोना वारियर्स के साथ संवाद करते हुए संभावित तीसरी लहर पर ध्यान केंद्रित करने को कहा। करीब 20 मिनट तक हुए संवाद में पीएम ने कहा कि दूसरी लहर में आईं चुनौतियों का सामना करने के अपने अनुभवों को एक दूसरे से साझा करने की जरूरत है।

साथ ही इसका डॉक्यूमेंटेंशन यानी रिकार्ड रखा जाए, जिससे कि तीसरी लहर की जंग को आसानी से जीता जा सके। एमसीएच विंग में आईएमएस बीएचयू निदेशक, बाल रोग विशेषज्ञों, मंडलीय सहित अन्य अस्पतालों के एसआईसी, सीएमएस संग संवाद में पीएम का पूरा फोकस संभावित तीसरी लहर पर रहा। 

महिला ने की पीएम मोदी के पैर छूने की कोशिश 

काशी के लिए करीब 1583 करोड़ की सौगात लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी गुरुवार को अपने एक दिवसीय दौरे पर वाराणसी पहुंचे। पीएम नरेंद्र मोदी जैसे ही एयरपोर्ट पर पहुंचे तो एक दिलचस्प वाकया हो गया, जिसे देखकर हर कोई हैरान रह गया। सबके मन में एक ही सवाल उठा कि आखिर ये महिला कौन है और इसने ऐसा क्यों किया। यही नहीं पीएम मोदी के अंदाज की भी खूब तारीफ हुई. एयरपोर्ट पर महिला के साथ प्रधानमंत्री के संवाद की जो तस्वीर सामने आई वह खासी चर्चाओं में रही.


Post a Comment

[blogger]

MKRdezign

Contact Form

Name

Email *

Message *

Powered by Blogger.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget