ब्रैड हॉग ने चुनी भारत की प्लेइंग इलेवन

रोहित सहित कोहली को दी ओपनिंग

brad hogg

नई दिल्ली

आईसीसी टी-20 विश्व कप 2021 अक्टूबर से नवम्बर के बीच में होगा। इससे पहले भारतीय टीम को लेकर संभावित योजनाएं बननी तेज हो गई हैं। आकाश चोपड़ा को लगता है कि विराट कोहली के बजाय केएल राहुल ग्लोबल इवेंट में शीर्ष पर रहेंगे, जबकि ऑस्ट्रेलिया के पूर्व खिलाड़ी ब्रैड हॉग का मानना है कि भारतीय कप्तान कोहली टी-20 विश्व कप में शीर्ष पर रोहित शर्मा के साथ ओपनिंग करेंगे। हॉग ने तो आगामी विश्व कप के लिए भारत की अपनी प्लेइंग इलेवन भी चुनी है।

पूर्व गेंदबाज हॉग की टी-20 वर्ल्ड कप वाली भारतीय प्लेइंग इलेवन में कोहली और रोहित शर्मा बल्लेबाजी ओपनिंग करेंगे। उन्होंने कहा कि मैं शिखर धवन के प्रति थोड़ा कठोर हो सकता हूं, लेकिन उन्हें मध्यक्रम में कुछ आक्रामक खिलाड़ियों की जरूरत है और इसलिए उन्हें कोहली को इस क्रम में आगे बढ़ाने की जरूरत है। अपने अंतरराष्ट्रीय करियर की शानदार शुरुआत के कारण सूर्यकुमार यादव को तीसरे नंबर पर रखा चौथे नंबर पर उन्होंने केएल राहुल को चुना। उन्होंने कहा कि मेरे पास अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट के युवा खिलाड़ी सूर्यकुमार यादव नंबर 3 पर हैं। मुझे लगता है कि उनकी बहुमुखी प्रतिभा उस बल्लेबाजी क्रम में थोड़ा मसाला जोड़ने वाली है। केएल राहुल नंबर 4 के स्थान के लिए प्रमुख धावक हैं। नंबर 5 पर आ रहा है। ऋषभ पंत और मैं उसे एक फ्लोटर के रूप में रखूंगा। अगर सातवें ओवर में कोई विकेट गिरता है, तो मैं उसे स्पिन के खिलाफ हावी होने के क्रम में भेजूंगा। मेरे पास छठे नंबर पर हार्दिक पांड्या और सातवें नंबर पर रवींद्र जडेजा होंगे। हॉग ने अपने गेंदबाजों का चयन करते हुए कहा कि अगर कुलदीप यादव श्रीलंका में अच्छा प्रदर्शन करते हैं तो बाएं हाथ के कलाई के स्पिनर का होना अंतर की बात हो सकती है। लेकिन इस समय चहल नंबर वन स्पिनर हैं। ठाकुर जैसे किसी को अपनी विस्फोटक बल्लेबाजी के कारण मौका मिल सकता है और वह पावरप्ले और डेथ पर भी अच्छा है। इसके बाद उन्होंने भुवनेश्वर कुमार और जसप्रीत बुमराह को चुना।  

ब्रैड हॉग की इलेवन 

रोहित शर्मा, विराट कोहली, सूर्यकुमार यादव, केएल राहुल, ऋषभ पंत, हार्दिक पांड्या, रवींद्र जडेजा, शार्दुल ठाकुर, भुवनेश्वर कुमार, युजवेंद्र चहल, जसप्रीत बुमराह


Labels:

Post a Comment

[blogger]

MKRdezign

Contact Form

Name

Email *

Message *

Powered by Blogger.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget