बढ़ती जा रहीं कुंद्रा की मुश्किलें

चार कर्मचारी बनेंगे सरकारी गवाह

raj kundra

मुंबई

पोर्नोग्राफी मामले में शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा की मुश्किलें बढ़ती जा रही हैं। राज कुद्रा के यहां काम करने वाले चार कर्मचारी ही अब राज के खिलाफ गवाही देने जा रहे हैं। मुंबई पुलिस सूत्रों का कहना है कि राज के यहां काम करने वाले चार कर्मचारी अब गवाह बन गए हैं।

राज कुंद्रा फिलहाल जेल में बंद हैं। हालांकि, शिल्पा शेट्टी की इस मामले में संलिप्तता नहीं पाई गई है, पर मुंबई क्राइम ब्रांच अपनी जांच में कोई कमी नहीं छोड़ना चाहती। इस बीच शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा के ज्वाइंट अकाउंट्स भी अब मुंबई क्राइम ब्रांच की जांच के घेरे में हैं।

 राज कुंद्रा पर इन दिनों मुंबई पुलिस का शिकंजा कसता जा रहा है। अश्लील फिल्में बनाने के मामले में राज कुंद्रा पर क्राइम ब्रांच ने शिकंजा कसा है। 23 जुलाई को राज कुंद्रा की रिमांड आगे बढ़ाने की मांग करते हुए कोर्ट में मुंबई क्राइम ब्रांच के अधिकारियों ने यह दलील दी थी कि उन्हें मर्कुरी इंटरनेशनल कंपनी के यूनाइटेड बैंक ऑफ अफ्रीका से पैसा मिला है। यह कंपनी सट्टेबाजी और कैसीनो गेमिंग में शामिल है। आगे की जांच के दौरान, एजेंसी ने यह भी पाया कि कुंद्रा के अंधेरी वाले ऑफिस से हॉटशॉट पर कुछ वीडियो पाए गए। ये वीडियो भारतीय कानून प्रवर्तन एजेंसियों से बचने के लिए एक विदेशी आईपी एड्रेस का उपयोग करके अपलोड किए गए थे।

पुलिस के सामने पेश होने से गहना वशिष्ठ का इंकार 

मुंबई पुलिस ने गहना वशिष्ठ को पोर्नोग्राफी मामले में पूछताछ के लिए तलब किया था, जिसके बाद गहना वशिष्ठ का बयान आया है कि वो अभी मुंबई से बाहर हैं, इसलिए आज हाजिर नहीं हो सकती हैं। साथ ही गहना ने आश्वासन दिया है कि वो मामले की जांच में पुलिस का पूरा समर्थन करेंगी।  हाल ही में मुंबई पुलिस ने अभिनेत्री गहना वशिष्ठ सहित तीन लोगों को पूछताछ के लिए समन भेजा था। मुंबई पुलिस द्वारा तलब किए गए इन लोगों से आज इस पूरे गिरोह के बारे में सवाल किए जाने थे।

शिल्पा शेट्टी से फिर होगी पूछताछ !

राज कुंद्रा मामले में क्राइम ब्रांच की टीम लगातार जांच में जुटी हुई है और लगातार नए-नए खुलासे करती नजर आ रही है। वहीं, अब खबर ये भी आ रही हैं कि राज कुंद्रा मामले में क्राइम ब्रांच की टीम एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी से दोबारा पूछताछ कर सकती है। शिल्पा से दोबारा पूछताछ के बाद जरूरत पड़ी तो उनके फोन की क्लोनिग भी कराई जा सकती है। क्राइम ब्रांच को ऐसे सुराग भी मिले हैं, जिससे पता चलता है कि राज कुंद्रा की गिरफ्तारी के बाद कुछ सबूत नष्ट किए गए हैं।

गुप्त लॉकर में मिली क्रिप्टो करंसी और स्क्रिप्ट

 पोर्न ऐप चलाने के मामले में गिरफ्तार कारोबारी राज कुंद्रा की मुश्किलें बढ़तीं जा रही हैं। मुंबई पुलिस की अपराध शाखा ने तीसरी बार अंधेरी स्थित विआन इंडस्ट्रीज पर छापेमारी की। छापेमारी के दौरान पुलिस को दो दीवारों के बीच छिपा गुप्त लॉकर मिला है, जिसमें कई फाइल रखीं हुईं थी। पुलिस सूत्रों के मुताबिक इन फाइलों में पैसों के लेन देन और क्रिप्टों करंसी से जुड़ी जानकारी के साथ स्क्रिप्ट भी थी। पुलिस कुंद्रा की तीन कंपनियों विआन इंडस्ट्रीज, ऑर्म्सप्राइम और हॉटशॉट्स की फॉरेंसिक ऑडिटिंग भी करा रही है। कुंद्रा का दावा है कि उन्होंने हॉटशॉट्स ऐप बहनोई प्रदीप बख्शी की कंपनी केनरिन को साल 2019 में बेंच दी थी।


Post a Comment

[blogger]

MKRdezign

Contact Form

Name

Email *

Message *

Powered by Blogger.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget