‘युवा खिलाड़ियों को आगे बढ़ाने में धोनी का अहम योगदान’


नई दिल्ली

टीम इंडिया के तेज गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार जल्द ही नई भूमिका में दिखाई देने जा रहे हैं। श्रीलंका दौरे के लिए भुवनेश्वर कुमार को इंडियन क्रिकेट टीम का उपकप्तान बनाया गया है। वनडे सीरीज की शुरुआत से पहले भुवनेश्वर कुमार ने पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी की जमकर तारीफ की है। भुवनेश्वर का कहना है कि युवा खिलाड़ियों को आगे बढ़ाने में महेंद्र सिंह धोनी का बेहद ही अहम योगदान है। बीसीसीआई ने भुवनेश्वर कुमार का एक वीडियो शेयर किया है। इसी वीडियो में भुवनेश्वर कुमार धोनी की तारीफ कर रहे हैं। भुवनेश्‍वर ने धोनी को बेहतरीन कप्तान और बेहद ही शानदार इंसान बताया। 

भुवनेश्वर ने कहा, 'धोनी बेहद शानदार इंसान हैं। आप किसी से भी पूछ लीजिए वह धोनी के बारे यह बात कहेगा।' भुवनेश्वर ने कहा कि धोनी युवा खिलाड़ियों को आगे बढ़ाने से पीछे नहीं हटते। तेज गेंदबाज ने कहा, 'धोनी हमेशा मदद के लिए तैयार रहते हैं। बात जब युवा खिलाड़ियों की हो तो धोनी मदद करने में कोई कसर नहीं रहने देते। धोनी युवा खिलाड़ियों को आगे बढ़ाने की हर संभव कोशिश करते हैं। भुवनेश्वर कुमार ने इसके अलावा उस तस्वीर के बारे में भी बात की जो उन्होंने धोनी के रिटायरमेंट के बाद पोस्ट की थी।

स्टार खिलाड़ी ने कहा, 'मैंने वो तस्वीर धोनी के संन्यास के बाद डाली थी। धोनी के संन्यास पर मुझे पोस्ट शेयर करना था। वो सबको पता चल गया होगा कि पोस्ट धोनी के लिए ही था।'


Labels:

Post a Comment

[blogger]

MKRdezign

Contact Form

Name

Email *

Message *

Powered by Blogger.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget