शिमरी-शाइनी सीक्वेंस पार्टी ड्रेस के लिए स्टाइलिंग टिप्स


पार्टी के लिए शिमरी-शाइनी सीक्वेंस पार्टी ड्रेस पहन रही हैं और आपको ये समझ नहीं आ रहा है कि ड्रेस की स्टाइलिंग कैसे करें, तो हम आपको बता रहे हैं शिमरी-शाइनी सीक्वेंस पार्टी ड्रेस के लिए ईजी स्टाइलिंग टिप्स। शिमरी पार्टी ड्रेस के साथ क्या पहनें, आइए हम आपको बताते हैं।

 बेसिक सीक्वेंस ड्रेस ही चुनें। सिंपल कट सिलेक्ट करें। सीक्वेंस ड्रेस अपने आप में स्टेटमेंट पीस होता है। ऐसे में आपको ड्रामैटिक कट या नेकलाइन की ज़रूरत ही नहीं है। इसलिए सीक्वेंस ड्रेस के साथ किसी तरह का एक्सपेरिमेंट न करें और सिंपल कटवाली ड्रेस या गाउन ही सिलेक्ट करें।  आप स्ट्रैपलेस ड्रेस, शिफ्ट ड्रेस, रेसर बैक डे्रस या टी-शर्ट ड्रेस सिलेक्ट कर सकती हैं। ये सिंपल और अच्छी लगती हैं।  सीक्वेंस ड्रेस सिलेक्ट करते समय इस बात का ख़ास ध्यान रखें कि उसकी लेंथ अच्छी हो, ताकि आप कंफर्टेबली और कॉन्फिडेंटली उसे कैरी कर सकें।

 अगर आप ब्लैक ड्रेस पहन रही हैं, तो फिटिंग में छोटी-मोटी गड़बड़ी को नज़रअंदाज़ किया जा सकता है, लेकिन सीक्वेंस ड्रेस की फिटिंग के साथ आप किसी तरह का कॉम्प्रोमाइज़ नहीं कर सकतीं, क्योंकि जब आप सीक्वेंस ड्रेस पहनती हैं, तो सबकी नज़रें आप पर ही होती हैं, ऐसे में आप फिटिंग के साथ किसी भी तरह का समझौता नहीं कर सकतीं।  अगर आप स्लीववाली सीक्वेंस ड्रेस ख़रीद रही हैं, तो इस बात का ध्यान रखें कि वो शोल्डर्स पर परफेक्टली फिट हो।

 अगर आप ओवरऑल सीक्वेंसवाली ड्रेस ख़रीद रही हैं, तो ध्यान रखें कि वो सिंगल कलर ड्रेस हो। मल्टीकलर सीक्वेंस ड्रेस बहुत लाउड लगती है और आंखों को चुभती है।  सीक्वेंस ड्रेस का मतलब ऑलओवर स्पार्कल होना नहीं है। सीक्वेंस एक्सेंटवाली ड्रेस ज़्यादा ट्रेंडी लगती हैं और कंफर्टेबल व वेयरेबल भी होती हैं, इसलिए फुल सीक्वेंस ड्रेस की बजाय ऐसी ड्रेस सिलेक्ट करें, जिसके पॉकेट या स्लीव पर सीक्वेंस का पैच हो या जिसमें सीक्वेंस का थोड़ा-सा हिंट हो। ये पार्टी परफेक्ट होते हैं।

क्या एक्सेसरीज पहनें?

सॉलिड कलर के साथ कंबाइन करें अगर आप सीक्वेंस ड्रेस के साथ जैकेट या टाइट्स पहन रही हैं, तो ब्लैक ही पहनें। स्पार्कल के साथ स्पार्कल को कंबाइन करने की ग़लती न करें। अपने सीक्वेंस ड्रेस को ही हाइलाइट होने दें, बाकी पूरे लुक को सिंपल ही रखें।

फुटवेयर को सिंपल रखें

भले ही शिमरी, कलरफुल फुटवेयर आपकी पहली पसंद हों, लेकिन इन्हें सीक्वेंस ड्रेस के साथ पेयर करने से बचें। सिंपल, सॉलिड कलर के हील्स या फ्लैट फुटवेयर सीक्वेंस ड्रेस के साथ परफेक्ट लगते हैं। मैटालिक फुटवेयर अवॉइड करें।

नो ज्वेलरी लुक अपनाएं

सीक्वेंस ड्रेस में पहले से ही इतना ब्लिंग होता है, तो ऐसे में किसी और तरह का ब्लिंग अवॉइड ही करें। ईयरिंग्स, नेकपीस, ब्रेसलेट या कोई भी ज्वेलरी न पहनें। ध्यान रखें कि एक्स्ट्रा ब्लिंग आपके लुक को क्राउडेड बना सकता है।

स्लीक जैकेट के साथ लेयर करें

अगर आप लेयरिंग करना चाहते हैं, तो सिल्क ब्लेज़र या लेदर जैकेट से अपने सीक्वेंस ड्रेस को लेयर करें। ध्यान रखें कि चाहे कलर हो या डिटेलिंग-आउटर वेयर को सिंपल रखें।


Post a Comment

[blogger]

MKRdezign

Contact Form

Name

Email *

Message *

Powered by Blogger.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget