आतंकवाद का दूसरा रूप है धर्मांतरण : रवि किशन


गोरखपुर

विगत दिनों उत्तर प्रदेश पुलिस द्वारा प्रदेश व देश के अंदर मुस्लिम समुदाय के कुछ लोगों द्वारा देश व प्रदेश के गरीब, जरूरतमंद, महिलाओं, बच्चों, दिव्यांगों हिंदुओं को बहला फुसला कर  मुस्लिम धर्म में धर्मांतरण के रैकेट का खुलासा किया गया था,

जिसके बाद से लगातार बड़ी साजिश के खुलासे दिन प्रतिदिन हो रहे हैं और इनके तार विभिन्न देशों के साथ जुड़े होने के प्रमाण मिले हैं।

मुस्लिम धर्मगुरुओ द्वारा एक रैकेट के माध्यम से हिंदुओं में गरीब महिलाओं, विकलांगों के साथ जरूरतमंदों नौजवानों को बरगला करके उनके धर्मांतरण कराए जाने के साथ ही साथ मुस्लिम धर्म स्वीकार कराने और उन्हें इसके बदले पैसा आदि देने व अन्य प्रलोभन देने के खुलासे हुए हैं।

इस बेहद गंभीर प्रकरण पर गोरखपुर के सांसद रवि किशन शुक्ला ने अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए जारी बयान मंे कहा कि धर्मांतरण का यह जो कार्य देश में एक बड़ी व्यवस्थित साजिश के तहत चल रहा है। यह आतंकवाद का बदलता हुआ दूसरा स्वरूप है।

रवि किशन ने कहा देश के अंदर 2014 में माननीय नरेंद्र मोदी जब प्रधानमंत्री बने उसके बाद से देश में कश्मीर और देश के अंदर आतंकवादी घटनाओं पर 98 प्रतिशत लगाम लगी है आतंकवादी गतिविधियां समाप्त है।

ऐसे में देश को अस्थिर करने की साजिश करने वाले आतंकवादी संगठन जिहाद के नाम पर धर्मांतरण के द्वारा भारत जहां हिंदुओं की बहुलता है, जिस देश में हिंदू सबसे अधिक निवास करते हैं। अपनी संख्‍या बढ़ाना चाहते है। हिंदू समाज धर्म और संप्रदाय के लोगों का सम्मान करता है। परंतु जिस प्रकार की साजिश मुस्लिम देशों द्वारा हिंदुओं को बरगला कर धर्म परिवर्तन कराने के लिये की जा रही है। एक बहुत गंभीर विषय है।

उत्तर प्रदेश में योगी आदित्यनाथ महाराज के नेतृत्व में धर्मांतरण के खिलाफ प्रदेश में कानून बने यह दूरदर्शी सोच है। धर्मांतरण की एक बड़ी साजिश का खुलासा हुआ है। लगातार अन्य प्रदेशों से इसके तार जुड़ते हुए नजर आ रहे हैं। अभी और भी बड़े बड़े खुलासे होने हैं। निश्चित रूप से कुछ चेहरे अंदर के भी बेनकाब होंगे इससे इंकार नही कर सकते हैं।सांसद रवि किशन शुक्ला ने कहा कि धर्मांतरण के खिलाफ इस विषय को संसद में भी उठाऊंगा और एक कठोर कानून बनना चाहिए इसकी मांग रखूंगा।धर्मांतरण के खिलाफ  कड़ी से कड़ी कार्रवाई होनी चाहिए, धर्मांतरण कराने वाले लोगों के कृत्य  एक अक्षम्य अपराध है।उन्होंने कहा कि हिंदू समाज के लोगों को भी सावधान रहने की जरुरत है। कार्यकर्ता, सहयोगी, साथी सामाजिक संगठन, भी ऐसे गतिविधियों पर पूरी नजर रखे,  जिससे कि देश विरोधी, धर्म विरोधी कार्य करने वाले लोगों को चिन्हित कर दंडित किया जा सके।

Post a Comment

[blogger]

MKRdezign

Contact Form

Name

Email *

Message *

Powered by Blogger.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget