सिद्धू गुमराह मिसाइल : बादल


चंडीगढ़

शिरोमणि अकाली दल (शिअद) के अध्यक्ष सुखबीर सिंह बादल ने पंजाब कांग्रेस विधायक नवजोत सिंह सिद्धू पर जोरदार हमला बोला है। सुखबीर सिंह बादल ने पूर्व क्रिकेटर से राजनेता बने नवजोत सिद्धू को 'गुमराह करने वाली मिसाइल' करार दिया है। सुखबीर बादल अपनी पत्नी और पूर्व केंद्रीय मंत्री हरसिमरत कौर बादल के साथ स्वर्ण मंदिर में मत्था टेकने आए थे। वहां से बाहर निकलने के बाद सुखबीर बादल ने पत्रकारों को संबोधित करते हुए कहा कि सिद्धू एक गुमराह मिसाइल हैं, जिसका कोई कंट्रोल नहीं है। यह खुद सहित कहीं भी हिट कर सकता है। उधर, सिद्धू ने सुखबीर बादल पर पलटवार किया है। दरअसल शिरोमणि अकाली दल प्रमुख सिद्धू की ओर से 2015 की बेअदबी की घटनाओं की जांच को लेकर पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह की आलोचना से संबंधित एक सवाल का जवाब दे रहे थे। 

सुखबीर सिंह बादल उस समय राज्य के उपमुख्यमंत्री थे और उस समय गृह विभाग संभालते थे। बीते शनिवार को चंडीगढ़ में पंजाब पुलिस के विशेष जांच दल की ओर से कोटकपुरा फायरिंग मामले में उनसे पूछताछ की गई थी। सुखबीर बादल ने कहा कि पिछले 25 सालों में सिद्धू किसी के प्रति वफादार नहीं रहे हैं। 


उन्होंने क्रिकेट छोड़ दिया,  बीजेपी छोड़ दी और अपने नेताओं की आलोचना करने के लिए केवल कांग्रेस का रुख किया। इससे पहले वह कुछ बयानों के साथ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को खुश करते थे और अब वह कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी के लिए उसी लहजे का प्रयोग करते हैं। अकाली नेता ने कहा क‍ि पंजाब को उनके जैसे नाटकीय अभिनेता की जरूरत नहीं है। पंजाब को अपनी प्रगति और विकास के लिए नेतृत्व करने के लिए एक शांत व्यक्ति की जरूरत है।


Post a Comment

[blogger]

MKRdezign

Contact Form

Name

Email *

Message *

Powered by Blogger.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget