दो साल और IPL खेलेंगे धोनी

dhoni

नई दिल्ली

महेंद्र सिंह धोनी के फैंस के लिए एक अच्छी खबर है। सात जुलाई को ही 40 साल के हुए धोनी इतनी जल्दी इंडियम प्रीमियर लीग (IPL) से संन्यास नहीं लेंगे। वे 1-2 साल और लीग खेलेंगे। यह बात धोनी की कप्तानी वाली IPL टीम चेन्नई सुपर किंग्स के CEO काशी विश्वनाथन ने कही है।

बता दें आईपीएल 2021 के बाद धोनी का चेन्नई सुपरकिंग्स के साथ कॉन्ट्रैक्ट खत्म हो जाएगा लेकिन टीम के सीईओ का कहना कुछ अलग ही है. चेन्नई सुपरकिंग्स के सीईओ ने एक इंटरव्यू में कहा कि धोनी अभी बिलकुल फिट हैं और उनके अंदर काफी क्रिकेट बाकी है। काशी विश्वनाथन ने कहा, 'धोनी अभी चेन्नई सुपरकिंग्स के साथ एक या दो साल और रह सकते हैं। मुझे धोनी के क्रिकेट छोड़ने का कोई कारण नजर नहीं आता। जहां तक हमारी बात है हम उनसे बेहद खुश हैं। बात सिर्फ कप्तानी की नहीं है बल्कि वो अब भी टीम के लिए एक बेहतरीन खिलाड़ी हैं। वो एक फिनिशर हैं और ये रोल वो निभा रहे हैं।' चेन्नई के सीईओ के बयान से जाहिर है कि उनकी टीम धोनी को आगामी सीजन के लिए रिटेन करने वाली है। दरअसल, पिछले साल इंटरनेशनल क्रिकेट को अलविदा कहने वाले धोनी अब सिर्फ आईपीएल ही खेलते हैं।

एमएस धोनी पहले सीजन से ही चेन्नई सुपरकिंग्स की कप्तानी कर रहे हैं। उनकी कप्तानी में चेन्नई ने आठ फाइनल खेले, जिसमें से तीन बार टीम जीती। आईपीएल 2021 रुकने तक चेन्नई सुपरकिंग्स की पोजिशन दमदार थी। अंक तालिका में दूसरे नंबर पर मौजूद ये टीम इस सीजन को जीतने का दम रखती है। इंडियन प्रीमियर लीग में एमएस धोनी ने कमाल का प्रदर्शन किया है। धोनी ने 211 मैचों में 40.25 की औसत से 4669 रन बनाए हैं। धोनी ने कुल 217 छक्के जड़े हैं। हालांकि पिछले दो सीजन से उनका बल्ला खामोश ही नजर आ रहा है। मगर कप्तान और विकेटकीपर के तौर पर उनका जलवा आज भी बरकरार है।


Labels:

Post a Comment

[blogger]

MKRdezign

Contact Form

Name

Email *

Message *

Powered by Blogger.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget