‘पिंच 2’ पर पहुंचीं कियारा


बॉलीवुड अभिनेत्री कियारा आडवाणी जल्द ही अरबाज खान के चैट शो पिंच सीजन 2 में नजर आएंगी। इस शो के अपकमिंग एपिसोड का एक प्रोमो रिलीज हुआ है, जिसमें कियारा ट्रोलर्स के कमेंट्स का जवाब देती नजर आ रही हैं। अरबाज के ट्रोलर का कमेंट पढ़कर सुनाते हैं, जिसमें अभद्र भाषा में लिखा होता है कि कियारा को अक्षय कुमार के साथ काम नहीं करना चाहिए। इस पर कियारा कहती हैं, लोगों को पता होना चाहिए कि उन्हें अपनी लिमिट कहां क्रॉस नहीं करनी है। आपको बता दें कि कियारा ने अक्षय कुमार के साथ गुड न्यूज और लक्ष्मी जैसी फिल्मों में काम किया है। इसके अलावा एक ट्रोलर ने कियारा को घमंडी कहा तो एक्ट्रेस ने कहा, अरे यार ऐसा नहीं है, कुछ तो वजह होगी ना। जब अरबाज ने कियारा से पूछा कि क्या उन्हें ट्रोलिंग से फर्क पड़ता है तो वो बोलीं, मैं कहूंगी कि मैं ट्रोलिंग को इग्नोर करती हूं, लेकिन लोगों को दूसरे के प्रति सम्मानजनक व्यवहार करना चाहिए और ये समझना चाहिए कि यार ये भी इंसान हैं, इनके भी इमोशन होते हैं।

शो पर कियारा ने 2018 के उस समय को याद किया जब प्लास्टिक सर्जरी की वजह से उनकी ट्रोलिंग हुई थी। कियारा ने कहा, मैं किसी इवेंट के लिए गई थी, पिक्चर्स अलग-अलग सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर बाहर आए।उन्ही देखकर कई लोगों ने कमेंट किया कि अरे कियारा ने प्लास्टिक सर्जरी करवा ली, और हैरानी की बात ये देखिए इतने कमेंट्स सुनकर मैं भी लगभग विश्वास करने लग गई थी कि मैंने कुछ किया है अपने आपको।

कियारा इन दिनों फिल्म शेरशाह में अपनी परफॉरमेंस के चलते सुर्खियां बटोर रही हैं। इस फिल्म में उन्होंने डिंपल चीमा का किरदार निभाया है। फिल्म कैप्टन विक्रम बत्रा की रियल लाइफ पर आधारित है और डिंपल उनकी गर्लफ्रेंड थीं। कैप्टन बत्रा 1999 में हुए करगिल वॉर में शहीद हो गए थे। उनके शहीद होने के बाद डिंपल ने किसी और से शादी नहीं की और अकेले ही जीवन काट रही हैं।


Labels:

Post a Comment

[blogger]

MKRdezign

Contact Form

Name

Email *

Message *

Powered by Blogger.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget