एनआरएचएम से बड़ा है जल जीवन मिशन का महाघोटाला : संजय सिंह

लखनऊ

जल जीवन मिशन में हजारों करोड़ के घोटाले के खुलासे से सरकार परेशान हो उठी है। सरकार की बौखलाहट देखकर आशंका है कि इस मामले में एनआरएचएम घोटाले की तरह प्रदेश में हत्याओं का दौर शुरू होने की आशंका है। मंगलवार को ये बातें आम आदमी पार्टी के प्रदेश प्रभारी राज्‍यसभा सांसद संजय सिंह ने प्रदेश कार्यालय पर प्रेसवार्ता को संंबोधित करते हुए कहीं। उन्‍होंने इसे एनआरएचएम से बड़ा घोटाला बताते हुए कांग्रेस, सपा, बसपा और सुभासपा से अपील की कि इस मामले को सदन में उठाएं। 

सांसद संजय सिंह ने कहा कि मैंने पिछले दिनों जल जीवन मिशन में महाघोटाले का खुलासा किया था। इस खुलासे के बाद जिस तरह से मंत्री डॉ महेंद्र सिंह बौखलाए, उससे साबित होता है कि सरकार जल जीवन मिशन में हुए घोटाले के खुलासे से वह परेशान हैंं। जल जीवन मिशन में हुए घोटाले का खुलासा करने के बाद मंत्री डॉ. महेंद्र सिंह से लेकर इनके प्रमुख सचिव, रश्मि मेटैलिक कंपनी ने मुझे नोटिस भेजा। इतना ही नहीं एक विधायक से मेरे ऊपर एफआईआर भी करा दी। इससे साफ है कि सरकार जल जीवन मिशन में घोटाले के खुलासे से बौखलाई है। ऐसे में जिस तरह से एनआरएचएम घोटाले में हत्याएंं हुई थींं, उसी तरह की घटनाओं की दोबारा पुनरावृ‌ित्त हो सकती है। 

हालांकि सरकार की बौखलाहट से मैं डरने वाला नहीं। संजय सिंह ने दो टूट कहा कि मैं आप लोगों के माध्यम से आदित्यनाथ की सरकार को कहना चाहता हूंं कि जितने चाहे मुकदमे कर लीजिए, जितनी बार चाहे जेल भेज दीजिए, लेकिन आपके भ्रष्टाचार का खुलासा एक नहीं एक हजार बार करूंगा। 


Labels:

Post a Comment

[blogger]

MKRdezign

Contact Form

Name

Email *

Message *

Powered by Blogger.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget