‘द हंड्रेड’ टूर्नामेंट से बाहर हुए फाफ डु प्लेसिस

faf du plessis

लंदन

दक्षिण अफ्रीका के पूर्व कप्तान फाफ डु प्लेसिस मौजूदा ‘द हंड्रेड’ टूर्नामेंट से बाहर हो गए हैं। डु प्लेसिस इस साल जून में पाकिस्तान सुपर लीग (पीएसएल) में लगी चोट से उबर नहीं पाए हैं। दक्षिण अफ्रीका के पूर्व कप्तान को ‘द हंड्रेड’ टूर्नामेंट में नॉर्दर्न सुपरचार्जर्स के लिए खेलना था। इससे पहले उन्हें अपने शुरुआती तीन मैचों से बाहर कर दिया गया था। डु प्लेसिस ने एक इंस्टाग्राम पोस्ट में कहा कि दुर्भाग्य से मैं अपने घर जा रहा हूं, क्योंकि मैं उतनी जल्दी ठीक नहीं हुआ जितना मैं इस साल द हंड्रेड और नॉर्दर्न सुपरचार्जर्स के लिए होना चाहता था। मैंने वास्तव में इस टूर्नामेंट के लुक और फील का आनंद लिया। उन्होंने आगे कहा कि मैं ईसीबी, नॉर्दर्न सुपर चार्जर्स और हर उस व्यक्ति को धन्यवाद देना चाहता हूं, जिन्होंने इस मुश्किल घड़ी में मेरे लिए प्रार्थना की है। मेरे लिए मेरे मस्तिष्क का स्वास्थ्य सबसे महत्वपूर्ण प्राथमिकता है।

उन्होंने कहा कि मैं सभी समर्थन के लिए वास्तव में बहुत आभारी हूं और मुझे लगता है कि मैं फिर से खेलने के बहुत करीब हूं। बता दें कि दक्षिण अफ्रीका के इस अनुभवी बल्लेबाज ने 2021 पीएसएल में मैच के दौरान खुद को चोटिल कर लिया था। वह एक मैच के दौरान फील्डिंग करते वक्त क्वेटा ग्लैडिएटर्स टीम के साथी मोहम्मद हसनैन के साथ टकरा गए थे, जिसके बाद उन्हें अबू धाबी के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया था।

डु प्लेसिस ने कहा कि वह आगामी कैरेबियन प्रीमियर लीग (सीपीएल) में खेलने से पहले घर जाएंगे। सीपीएल 26 अगस्त से 15 सितंबर के बीच सेंट किट्स एंड नेविस में खेला जाएगा।


Labels:

Post a Comment

[blogger]

MKRdezign

Contact Form

Name

Email *

Message *

Powered by Blogger.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget