'चेहरे' की रिलीज डेट तय


अक्षय कुमार की बेलबॉटम के बाद सिनेमाघरों में फिल्मों को रिलीज करने का सिलसिला रफ्तार पकड़ रहा है। अब अमिताभ बच्चन और इमरान हाशमी की फिल्म चेहरे की रिलीज डेट पक्की हो गयी है। निर्माता आनंद पंडित ने एलान किया है कि उनकी फिल्म चेहरे 27 अगस्त को दुनियाभर के सिनेमाघरों में रिलीज की जा रही है। चेहरे एक मिस्ट्री-थ्रिलर फिल्म है, जिसका निर्देशन रूमी जाफरी ने किया है। फिल्म में पहली बार अमिताभ बच्चन और इमरान हाशमी पर्दे पर साथ नजर आएंगे। 

कोरोना वायरस पैनडेमिक की दूसरी लहर के बाद यह दूसरी बॉलीवुड फिल्म है, जो सीधे सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है। अमिताभ बच्चन ने फिल्म का नया ट्रेलर शेयर किया है, जिसके साथ लिखा है- सावधान। आपको चेतावनी दी जा रही है। गेम का सामना करने के लिए तैयार हो जाइए, क्योंकि यह इल्जाम आप पर भी लग सकता है। चेहरे 27 अगस्त को आपके नजदीकी सिनेमाघरों में आ रही है। फिल्म में अमिताभ और इमरान के साथ रिया चक्रवर्ती, क्रिस्टल डिसूजा, अन्न कपूर, रघुबीर यादव, सिद्धांत कपूर और धृतिमान चक्रवर्ती अहम किरदारों में नजर आएंगे। बता दें चेहरे 9 अप्रैल को सिनेमाघरों में आने वाली थी, मगर कोविड-19 महामारी की दूसरी लहर के जोर पकड़ने के बाद सिनेमाघर बंद होने लगे और चेहरे की रिलीज स्थगित कर दी गयी थी। चेहरे में अमिताभ बच्चन एक सीनियर क्रिमिनल लॉयर का किरदार निभा रहे हैं, जबकि इमरान एक बिजनेस टाइकून के रोल में हैं। 

दोनों एक सच को उजागर करने के लिए एक गेम खेलते हुए दिखायी देंगे। फिल्म की थिएट्रिकल रिलीज को लेकर आनंद पंडित ने कहा कि इस फिल्म के लिए टीम ने काफी मेहनत की है और हम हमेशा इसे सिनेमाघर में ही रिलीज करना चाहते थे, ताकि फिल्म की विशालता 

का एहसास हो सके। रूमी जाफरी ने भी फिल्म के सिनेमाघरों में रिलीज होने पर खुशी जाहिर की। फिल्म का निर्माण आनंद पंडित मोशन पिक्चर्स और सरस्वती एंटरटेनमेंट प्राइवेट लिमिटेड ने किया है।


Labels:

Post a Comment

[blogger]

MKRdezign

Contact Form

Name

Email *

Message *

Powered by Blogger.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget