डकैती डालने जा रहे तीन बदमाशों को पुलिस ने मार गिराया

गुवाहाटी

असम के कोकराझाड़ जिले में बैंक लूटने जा रहे 3 संदिग्ध डकैतों को पुलिस ने मार गिराया। डीजीपी भास्करज्योति महंत ने बताया कि मुठभेड़ शनिवार रात चेंगमारी में भोटगांव के पास हुई। उन्होंने कहा कि पुलिस की ओर से घेरे जाने पर उन्होंने गोलीबारी शुरू कर दी थी, जवाबी कार्रवाई में तीनों डकैत घायल हो गए, जिनकी इलाज के दौरान मौत हो गई।

महंत ने बताया कि बाकी डकैतों को पकड़ने के लिए ऑपरेशन देर रात तक जारी रहा। राज्य के पुलिस प्रमुख ने कहा कि मारे गए बदमाशों के कब्जे से गाड़ियां, टूल्स, गैस कटर दो पिस्टर और ऑक्सीजन सिलेंडर मिले हैं। बैंक डकैती रोकने के लिए मुख्यमंत्री हिमंत बिस्व सरमा ने पुलिस के काम की तारीफ की है। 

मुख्यमंत्री ने कहा िक डकैतों के एक गैंग को असम पुलिस की ओर से कोकराझाड़ में मार गिराया गया। इससे एक बड़ी बैंक डकैती टल गई। राज्य के अलग-अलग हिस्सों से तालिबान का समर्थन करने वाले 15 लोगों के पकड़े जाने को लेकर भी उन्होंने पुलिस की सराहना की। 

सरमा ने कहा िक असम को अपराधमुक्त बनाना है। हत्या, हिंसा, नफरत, राज्य से इन सभी को खत्म करना है। हम तब तक काम करते रहेंगे जब तक लक्ष्य प्राप्त नहीं कर लेते। नई सरकार के गठन के बाद असम में पुलिस मुठभेड़ में 20 अपराधी मारे जा चुके हैं तो 31 जख्मी हुए हैं।


Labels:

Post a Comment

[blogger]

MKRdezign

Contact Form

Name

Email *

Message *

Powered by Blogger.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget