भाजपा नेता के घर आतंकी हमला

आतंकियों ने  तीन ग्रेनेड फेंके


जम्मू

आतंकवादियों ने कश्मीर में एक बार फिर भाजपा नेताओं को निशाना बनाया। राजौरी में गुरुवार रात आतंकवादियों ने भाजपा के मंडल अध्यक्ष जसबीर सिंह के घर ग्रेनेड अटैक किया। जसबीर के घर 3 ग्रेनेड फेंके गए थे। इस हमले में उनके महज 2 साल के भतीजे वीर सिंह की जान चली गई। 

भाजपा ने इस हमले की कड़े शब्दों में निंदा की और शुक्रवार को राजौरी में विरोध प्रदर्शन भी किया है। भाजपा ने अपील की है कि सुरक्षा बल और पुलिस जल्द से जल्द हमला करने वाले आतंकियों को खत्म करे। इस हमले के विरोध में शनिवार को राजौरी बंद भी बुलाया गया है। पुलिस के मुताबिक, आतंकियों ने हमला तब किया जब जसबीर सिंह अपने परिवार के साथ बैठे थे। हमले में जसबीर के अलावा अर्जुन सिंह, जसबीर की माता सिया देवी, भाई बलबीर और उनके बेटे कर्ण सिंह घायल हुए हैं। 2 साल के वीर सिंह को नहीं बचाया जा सका। 

खांडली इलाके में भाजपा के मंडल अध्यक्ष जसबीर सिंह के घर हुए हमले के बाद इलाके को पूरी तरह से सील कर दिया गया है। इससे पहले आतंकियों ने गुरुवार को दिन में कुलगाम में BSF के काफिले पर हमला कर दिया था। 

इसके बाद सुरक्षाबलों ने आतंकियों को घेर लिया और दोनों तरफ से फायरिंग शुरू हो गई। इस दौरान आतंकियों की गोली लगने से 2 सुरक्षाबल और 2 आम नागरिक घायल हो गए। ये हमला काजीगुंड के मालपोरा में जम्मू-श्रीनगर हाईवे पर हुआ था।

एक साल में BJP के 6 नेताओं पर आतंकी हमले

घाटी में पिछले कुछ समय से BJP नेता आतंकियों के निशाने पर रहे हैं। 9 अगस्त को ही अनंतनाग में आतंकियों ने BJP नेता गुलाम रसूल डार और उनकी पत्नी की गोली मारकर हत्या कर दी थी। पिछले साल 8 जुलाई को जम्मू-कश्मीर के BJP नेता वसीम बारी की हत्या कर दी गई थी।

4 अगस्त को कुलगाम में BJP नेता आरिफ अहमद पर हमला हुआ था। इसके बाद 6 अक्टूबर को आतंकियों ने गांदरबल में BJP के जिला उपाध्यक्ष गुलाम कादिर की हत्या कर दी थी। इधर बडगाम में भी BJP के एक कार्यकर्ता को निशाना बनाया गया था।


Labels:

Post a Comment

[blogger]

MKRdezign

Contact Form

Name

Email *

Message *

Powered by Blogger.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget