महाराष्ट्र भाजपा में फेरबदल नहीं : फड़नवीस

अच्छा काम कर रहे पाटिल, पार्टी उनके साथ 


मुंबई 

पिछले कुछ दिनों से महाराष्ट्र भाजपा के नेता लगातार दिल्ली दौरा कर रहे हैं, ऐसे में भाजपा संगठन में फेरबदल होने की संभावना जताई जाने लगी। हालांकि पूर्व मुख्यमंत्री और विधानसभा में विपक्ष के नेता देवेंद्र फड़नवीस ने राज्य भाजपा में फेरबदल की खबरों को सिरे से खारिज कर दिया।

पुणे में पत्रकारों से बातचीत में फड़नवीस ने कहा कि दिल्ली में उनकी बैठक महाराष्ट्र के मुद्दों पर थी। कोई संगठनात्मक बदलाव नहीं हो रहा है। नया मंत्रिमंडल है, नए मंत्रियों से मुलाकात और महाराष्ट्र के मुद्दों को लेकर दौरा था। महाराष्ट्र भाजपा में सांगठनिक बदलाव नहीं हो रहा है। फड़नवीस ने कहा कि भाजपा प्रदेश अध्यक्ष को बदलने को लेकर कोई चर्चा नहीं हुई। उन्होंने कहा कि हमारे प्रदेश अध्यक्ष चंद्रकांत पाटिल उम्दा काम कर रहे हैं। पार्टी उनके पीछे खड़ी है। दिल्ली हाईकमान भी उनके साथ है। हम सभी भी उनके साथ हैं। उन्होंने मीडिया से कहा कि वे खिचड़ी न पकाएं। पतंगबाजी न करें और अलग खबरें न चलाएं। यदि खबरें कम पड़ रही हैं तो हमसे खबरें मांगे।  

राजनीतिक मुलाकात नहीं थी: पाटिल

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष चंद्रकांत पाटिल ने कहा कि उनकी, देवेंद्र फड़नवीस और आशीष शेलार की मुलाकातें राजनीतिक नहीं थीं। इन यात्राओं के पीछे कोई राजनीतिक मकसद नहीं है। खासकर देवेंद्र फड़नवीस और आशीष शेलार अक्सर दिल्ली जाते रहते हैं। दोनों का दिल्ली जाना सामान्य है। चंद्रकांत पाटिल ने कहा कि दोनों के लिए गृह मंत्री अमित शाह के साथ अलग बैठक करना भी सामान्य बात है।

उम्मीद है पीएम करेंगे पुणे मेट्रो का उद्घाटन

देवेंद्र फड़नवीस ने कहा कि कोविड-19 की वजह से पुणे में लगी पाबंदियों में ढील दी जानी चाहिए, क्योंकि इससे कारोबार और वाणिज्यिक गतिविधियां प्रभावित हो रही हैं। शहर में मेट्रो निर्माण कार्य का मुआयना करने के बाद उन्होंने कहा कि 60 प्रतिशत काम पूरा हो चुका है। उप मुख्यमंत्री अजित पवार द्वारा मेट्रो के कोथरुड गलियारे पर ट्रेनों के प्रायोगिक परिचालन को हरी झंडी दिखाने के मुद्दे पर फड़नवीस ने कहा कि उन्हें इस पर कोई आपत्ति नहीं है, क्योंकि पवार उप मुख्यमंत्री और पुणे के प्रभारी मंत्री हैं। उन्होंने कहा कि लेकिन मुझे उम्मीद है कि पुणे मेट्रो का उद्घाटन प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के हाथों होगा। मुझे भरोसा है कि पवार मुझसे सहमत होंगे।


Labels:

Post a Comment

[blogger]

MKRdezign

Contact Form

Name

Email *

Message *

Powered by Blogger.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget