उत्तर भारतीय समाज के आशीर्वाद से भाजपा का बनेगा महापौर

कालीना विधानसभा से भाजपा उत्तर भारतीय मोर्चा ने की चौपाल की शुरुआत


मुंबई 

आगामी मुंबई मनपा के चुनाव को देखते हुए मुंबई भाजपा ने जोर-शोर से चुनाव की तैयारी शुरू कर दी है। इसी के तहत मुंबई में बड़ी संख्या में रहने वाले उत्तर भारतीय मतदाताओं को संगठित करने के लिए भाजपा उत्तर भारतीय मोर्चा ने चौपाल शुरू किया है। सोमवार की शाम कालीना विधानसभा क्षेत्र के कुर्ला स्थित संत गाडगे महाराज स्कूल से शानदार चौपाल कार्यक्रम की शुरुआत की गई।

इस कार्यक्रम में बोलते हुए पूर्व विधायक तथा मुंबई भाजपा उपाध्यक्ष राजहंस सिंह ने कहा कि मुंबई मनपा के चुनाव में उत्तर भारतीय समाज निर्णायक भूमिका निभाती है। इसी के तहत साल 2022 में होने वाले चुनाव में एकजुट होकर उत्तर भारतीय समाज, सबका साथ, सबका विकास और सबका विश्वास के साथ विपक्षियों का पूरी तरह से सफाया करते हुए मनपा में भाजपा का महापौर बनाएगी। उन्होंने कहा कि आज का उत्तर भारतीय समाज, धर्म और जाति की राजनीति से ऊपर उठ चुका है। वह अपना और अपने बच्चों की भविष्य पहचानता है। यही कारण है कि मुंबई का उत्तर भारतीय समाज पूरी तरह भाजपा की विचारधारा के साथ जुड़ चुका है। इसलिए आने वाले चुनाव में विपक्षियों को, मुंबई के उत्तर भारतीयों की ताकत का अंदाजा मिल जाएगा। इस दौरान कार्यक्रम में उपस्थित

 मोर्चा के प्रभारी और मुंबई भाजपा उपाध्यक्ष आचार्य पवन त्रिपाठी ने कहा कि भाजपा कभी भी भेदभाव की राजनीति नहीं करती। मुंबई का उत्तर भारतीय समाज हमेशा राष्ट्रवाद के साथ खड़ा रहा। यही कारण है कि उत्तर भारतीय समाज ने सदैव  भाजपा को आशीर्वाद दिया। त्रिपाठी ने कहा कि राज्य में तत्कालीन देवेंद्र फड़नवीस का कार्यकाल समाज के लिए स्वर्णिम काल रहा।

मोर्चा के अध्यक्ष जयप्रकाश सिंह ने कहा कि पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फड़नवीस  और मुंबई भाजपा अध्यक्ष मंगल प्रभात लोढ़ा के निर्देश पर उत्तर भारतीय मोर्चा ने चौपालों के माध्यम से समाज को एकजुट करने और उनके साथ सुख-दुख का साझा करेंगे। इस दौरान उत्तर -मध्य मुंबई जिला अध्यक्ष सुषम सावंत ने कहा कि मुंबई मनपा चुनाव में भाजपा बहुमत के साथ अपना महापौर बनाएगी। कालीना विधानसभा क्षेत्र में आयोजित चौपाल कार्यक्रम में मुंबई भाजपा उपाध्यक्ष व कालीना विधानसभा प्रभारी अमरजीत सिंह, कार्यक्रम के आयोजक जिला महामंत्री नितेश राजहंस सिंह, मुंबई भाजपा प्रवक्ता व मीडिया सह प्रभारी उदय प्रताप सिंह, उत्तर भारतीय मोर्चा, मुंबई के महामंत्री वीरेंद्र मिश्रा, रमाकांत गुप्ता, मोर्चा के जिलाध्यक्ष अनिल उपाध्याय के अलावा मंडल व वार्ड के सभी पदाधिकारी व कार्यकर्ता उपस्थित रहे। कार्यक्रम की शुरुआत लाई चना के साथ की गई। कार्यक्रम के समापन पर सभी उपस्थित लोगों ने पूरी भाजी का लुफ्त उठाया। मुंबई भाजपा प्रवक्ता उदय प्रताप सिंह ने बताया कि उत्तर भारतीय मोर्चा के पहले कार्यक्रम का आयोजन संत गाडगे महाराज स्कूल से शुरुआत कर विरोधियों को राजनीतिक सफाई का संदेश देने का काम किया गया है।


Labels:

Post a Comment

[blogger]

MKRdezign

Contact Form

Name

Email *

Message *

Powered by Blogger.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget