कंगना और प्रियंका कभी थीं बेस्ट फ्रेंड


बॉलीवुड में एक्ट्रेस के बीच दोस्ती कम ही देखी जाती है। ऐसे में एक नाम आता सुपरस्टार कंगना रनौत और हॉलीवुड का रुख कर चुकीं एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा का। दोनों ने 2008 में फिल्म फैशन में साथ काम किया फिर कुछ ऐसा हुआ कि दोनों के रिश्तों में खटास आई। नौबत यहां तक आ गई कि कंगना ने सार्वजनिक रूप से प्रियंका पर उनके राजनीतिक विचारों पर हमला किया। कंगना ने 2015 में एक इंटरव्यू में प्रियंका के बारे में कहा था कि वह मेरी दोस्त हैं और मुझे किसी भी पत्रकार से बेहतर जानती हैं। उद्योग में एक स्वस्थ समीकरण बनाए रखने के लिए बहुत पोषण, देखभाल और प्रयास की आवश्यकता होती है। फैशन की 12वीं वर्षगांठ पर दिए इंटरव्यू में कंगना ने कहा कि प्रियंका शानदार हैं। 

वह कोई है, जो तब भी थी जब मैं 19 साल की थी और वह इतनी बड़ी स्टार थी। मैं तब स्कूल में थी, उस समय वो मेरे लिए स्टार जैसी थीं मैं उसकी फिल्में देखती थी। वह बहुत अच्छी थी। 

उन्होंने मेरे साथ एक न्यूकमर या जूनियर की तरह व्यवहार नहीं किया। कंगना ने आगे कहा कि मुझे लगा जैसे वह एक दोस्त है, जिसने मेरे साथ खाना शेयर किया और मुझसे सवाल पूछा कि मैं कैसी दिखती हूं?, क्या यह ठीक है?, यह ड्रेस कैसी दिख रही है?' तो मुझे ऐसा नहीं लगा कि वो मेरी सीनियर हैं और वो इतनी बड़ी स्टार हैं। एक अच्छा एहसास है कि उसके पास वह क्षमता है, यह अद्भुत है। हालांकि 2018 में, कंगना, प्रियंका से नाराज दिखाई दीं। 


Labels:

Post a Comment

[blogger]

MKRdezign

Contact Form

Name

Email *

Message *

Powered by Blogger.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget